दुनिया

Elon Musk Reacts On Train Drivers View Have You Seen Viral Video


Elon Musk Reaction: ट्रेन में यात्रा करते समय यात्री अक्सर रात में जिन दृश्यों का आनंद लेते हैं, वो अविश्वसनीय होते हैं. मगर, क्या आपने कभी सोचा है कि ट्रेन चलाने वाले ड्राइवर को रात में कैसा दिखता होगा? बस यही दिखाने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया तो वो तेजी से वायरल हो गया. वास्तव में, वीडियो ने टेक अरबपति एलन मस्क का भी ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने क्लिप पर अपना रिएक्‍शन भी दिया.

एलन मस्क के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी ट्विटर पर “Wow Terrifying” नाम के हैंडिल पर एक वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा गया, “ट्रेन ड्राइवर्स व्‍यू एट नाइट”.  वीडियो में ट्रेन के बाहर से ड्राइवर की सीट के सामने का दृश्य दिखाया गया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह नजारा आकर्षक और डरावना दोनों है.

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो ने बहुत से लोगों को रिएक्‍ट करने के लिए प्रेरित किया. ट्विटर के सीईओ एलन मस्क भी उन लोगों में से एक थे. जिन्‍होंने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “प्रचंड… ऐसा नहीं है कि आपकी तरह पैंतरेबाजी करने के लिए बहुत स्‍पेस हो.,” एलन मस्क का यह कमेंट आते ही वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अब तक, इसे लाखों बार देख जा चुका है और व्‍यूज की संख्या तेजी से बढ़ रही है. साथ ही इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं.

लोगों के आए ऐसे कमेंट्स 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “शायद मैं भारी बर्फबारी के बीच एक हाई-स्पीड ट्रेन ड्राइवर का दृश्य देख रहा हूं.” दूसरे ने लिखा, “यह नजारा एक ही समय में सुंदर और डरावना लग रहा है.,”

एक तीसरे यूजर ने लिखा, “इट्स क्रेजी…,” वहीं, चौथे ने लिखा, “ये तो काफी डरावना दृश्य है. देखकर कंपकपी छूट गई.,”

यह भी पढ़ें: ट्विटर के बर्खास्त कर्मचारी का मजाक उड़ाने के बाद एलन मस्क ने मांगी माफी, जानें पूरा मामला


#Elon #Musk #Reacts #Train #Drivers #View #Viral #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button