दुनिया

Elon Musk Give Special Offer To Journalists Who Want To Earn More Money From X


Elon Musk:  एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट X (ट्विटर) को टेकओवर करने के बाद अब तक नए नए प्रयोग किये हैं. आये दिन मस्क X (ट्विटर) के फीचर में बदलाव का ऐलान कर देते हैं. हालांकि इस बार उन्होंने पत्रकारों के लिए खास सौगात पेश की है. दरअसल, उन्होंने X के जरिये पत्रकारों को पैसे देने का प्लान बनाया है. 

एलन मस्क ने अब पत्रकारों से एक्स  (ट्विटर) पर सीधे खबरों को पब्लिश करने की अपील की है. मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘यदि आप एक पत्रकार हैं, जो लिखने की अधिक स्वतंत्रता और अधिक आय चाहते हैं, तो सीधे इस मंच पर प्रकाशित करें.’ बता दें कि इससे पहले मस्क ने  माइक्रोब्लॉगिंग साइट X (ट्विटर)  पर मीडिया प्रकाशकों के लिए भुगतान की बात कही थी. 

यूजर्स से लिया जा सकता है शुल्क 

उन्होंने कहा था कि यूजर्स से “प्रति लेख के आधार पर” शुल्क लिया जाएगा और यदि वे मासिक सदस्यता के लिए साइन अप नहीं करते हैं तो उन्हें अधिक भुगतान करना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इस प्लेटफार्म पर लिखने वाले पत्रकारों को भुगतान किया जाएगा. गौरतलब है कि एक्स को पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था. लेकिन इसे टेकओवर करने के बाद मस्क ने कई महत्वपूर्ण बदलाव किये.

पत्रकारों को होगा खास लाभ 

पत्रकारों को दिए इस खास ऑफर के बारे में मस्क ने अभी पूरी जानकारी नहीं दी है. हालांकि माना जा रहा है कि X के इस फैसले से पत्रकारों को अच्छा लाभ होगा. यही वजह है कि मस्क के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मालूम हो कि इसी महीने मस्क ने अपने यूजर्स को खास तोहफा दिया है, जिसकी बदौलत यूजर्स लाखो कमा रहे हैं.  दरअसल, X ने अपने नए ऐड रेवेन्यू शेयरिंग प्रोग्राम के तहत कंपनी के रेवेन्यू को शेयर को अपने यूजर्स के साथ शेयर कर रहा है.

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन में अवैध रूप से काम करते पकड़ा गया भारतीय शख्स, कोर्ट ने लगाया हजारों पाउंड का जुर्माना

 


#Elon #Musk #Give #Special #Offer #Journalists #Earn #Money

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button