दुनिया

Elon Musk Admires Vivek Ramaswamy Of Indian Origin In The US Presidential Election


US Presidential Election: अमेरिका में अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय मूल के कई उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. हालांकि सबके बीच एक भारतवंशी ने दुनिया की सबसे रईस शख्सियतों में शुमार होने वाले कारोबारी एलन मस्क को बेहद प्रभावित किया है. यही वजह है कि मस्क ने एक दिन में दो बार इस भारतीय अमेरिकी शख्स की तारीफ की है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी की, जो रिपब्लिक पार्टी से राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने की रेस में हैं. विवेक रामास्वामी से अभी तक एलन मस्क बेहद प्रभावित हैं. यही वजह है कि मस्क ने विवेक की एक दिन में दो बार तारीफ की है. उन्होंने पहले विवेक को एक होनहार उम्मीदवार बताया और अब फिर अप्रत्यक्ष रूप से विवेक रामास्वामी के विचारों का समर्थन किया है. मस्क ने विवेक रामास्वामी का खुले तौर पर समर्थन करते हुए कहा है कि वह ‘अपने विचारों को स्पष्ट रूप से बताते हैं.’ मस्क ने विवेक के एक ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी बात कही है.

इससे पहले अमेरिकी राजनीतिक विश्लेषक टकर कार्लसन ने विवेक रामास्वामी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि विचार सुने जाने लायक हैं, जिसपर मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘वह होनहार उम्मीदवार’ लगते हैं. बता दें कि विवेक रामास्वामी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वाली रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उम्मीदवारी पेश कर रहे हैं, उनका मुकाबला पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रोन डेसेंटिस से है, जो आसान नहीं होने वाला है. 

हिन्दुस्तान टाइम्स ने अमेरिकी मीडिया के सर्वे का हवाला देते हुए कहा है कि अब तक 53 फीसदी रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में दिख रहे हैं. इसके अलावा 15 फीसदी लोग रोन डेसेंटिस के समर्थन में हैं और 7 फीसदी ने विवेक रामास्वामी का समर्थन किया है.

ये भी पढ़ें: ब्रेअकप के बाद गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल, अब देने होंगे 1.2 बिलियन यूएस डॉलर, कोर्ट ने दिया आदेश


#Elon #Musk #Admires #Vivek #Ramaswamy #Indian #Origin #Presidential #Election

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button