भारत

Earthquake In Delhi NCR Shock Waves Felt Across Noida Funny Memes Social Media Reactions Viral


Earthquake in Delhi NCR: दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार रात आए भूकंप ने लोगों में दहशत फैला दी. लोग घरों से बाहर निकल आए और देर रात तक लोग घरों में जाने से डरते नजर आए. वहीं दूसरी तरफ बड़ी संख्या में ऐसे भी लोग थे जो सोशल मीडिया पर भूकंप को भी एंजॉय करते नजर आए और इसे लेकर ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई.

देर रात तक लोग भूकंप से जुड़े अलग-अलग तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आए. ट्विटर पर भूकंप घंटों पर ट्रेंड करता रहा. यहां हम आपको कुछ ऐसे ही मीम्स दिखा रहे हैं जो ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं और लोग इन्हें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं.

दिल्ली को लेकर स्पेशल मीम्स

भूकंप से जुड़े मीम्स में दिल्ली को लेकर खास मीम्स लोग शेयर करते नजर आए. कई यूजर्स ने इस मीम्स को शेयर किया. इसमें चलती ट्रेन के कोच पर लोगों की भीड़ नजर आ रही है और मैसेज में लिखा है कि दिल्ली के लोग भूकंप के बारे में पता करने के लिए ट्विटर पर जाते हुए. इस मीम्स को कई बार अलग-अलग यूजर ने शेयर किया है.

फिल्मी सीन का भी दिखा रंग

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी निकले, जिन्होंने अलग-अलग हिंदी फिल्म के सीन से भूकंप से जुड़ा मीम्स बनाकर उन्हें शेयर किया. एक यूजर ने शाहरुख खान की एक फिल्म का सीन भूकंप से जोड़ा, तो वहीं एक यूजर ने नॉर्थ इंडिया में लगातार आ रहे भूकंप से जोड़ते हुए राजपाल यादव की एक फिल्म का सीन लेकर मीम्स बना डाला. एक यूजर ने एक डांस वीडियो को भूकंप से जोड़ते हुए शेयर किया. यह वीडियो काफी मजेदार है.

मीम्स से अलग ऐसा वीडियो जो दिल को छू ले

दूसरी तरफ मीम्स के बीच सोशल मीडिया पर भूकंप को लेकर एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है जो सबके दिलों को छू रहा है. दरअसल, यह वीडियो एक ऑपरेशन थियेटर का है जिसमें डॉक्टर और उसकी टीम एक मरीज का ऑपरेशन करते नजर आ रही है, इसी दौरान भूकंप आता है. पर पूरी टीम भागने की जगह मरीज के इलाज में लगी हुई नजर आ रही है. यह वीडियो जम्मू कश्मीर का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

Delhi NCR Earthquake: तेज भूकंप के झटकों की चपेट में दिल्ली, इस्लामाबाद और काबुल, अब तक किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं


#Earthquake #Delhi #NCR #Shock #Waves #Felt #Noida #Funny #Memes #Social #Media #Reactions #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button