दुनिया

Pakistan Bus Accident Many People Killed After Passenger Bus Coach Fell Into Ditch In Balochistan Lasbela

[ad_1]

Pakistan Bus Fell into Ravine: पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान के लासबेला (Lasbela) जिले के बेला इलाके में रविवार (29 जनवरी) को एक तेज रफ्तार पैसेंजर बस खाई में गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में कम से कम 39 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. बस हादसे (Bus Accident) की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. राहत और बचाव का काम जारी है. जानकारी के मुताबिक तेज गति की वजह से ये हादसा हुआ है.

दर्दनाक सड़क हादसे में 39 की मौत

पाकिस्तानी मीडिया ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि बलूचिस्तान (Balochistan) के लासबेला में एक यात्री बस के खाई में गिर जाने से कम से कम 39 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बस क्वेटा से कराची जा रही थी. लासबेला के असिस्टेंट कमिश्नर हमजा अंजुम ने द डॉन के हवाले से बताया कि गाड़ी में करीब 48 यात्री सवार थे.

खंभे से टकराने के बाद खाई में गिरी बस

जानकारी के मुताबिक तेज गति के कारण लासबेला के पास यू-टर्न लेते समय बस पुल के खंभे से जा टकराई और बाद में एक खाई में गिर गई. खाई में गिरने के बाद गाड़ी में आग लग गई. एक अधिकारी ने बताया कि एक बच्चे और एक महिला समेत तीन लोगों को जिंदा बचा लिया गया है. हालांकि, उन्होंने आशंका जताई कि हताहतों की संख्या और बढ़ सकती है. 

पुलिस और राहत बचाव की टीम मौके पर मौजूद है. शवों को निकालने का काम जारी है.  इस बीच, एधी फाउंडेशन के साद एधी ने डॉन न्यूज को बताया कि दुर्घटनास्थल से अब तक 17 शव बरामद किए जा चुके हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तान में तेल संकट से मचा हाहाकार, ब्लैकआउट और महंगाई के बाद अब पेट्रोल खत्म!

 


#Pakistan #Bus #Accident #People #Killed #Passenger #Bus #Coach #Fell #Ditch #Balochistan #Lasbela

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button