बिज़नेस

Dominos Ex CEO Ritch Allison Claimed More Than 3 Lakh Rupees For Pizza Expenses In Just One Year Know Details |

[ad_1]

CEO Claimed More Than 3 lakh Rupees for Pizza Expenses: डोमिनोज दुनिया की सबसे बड़ी पिज्जा कंपनी में से एक है. यह हर दिन करोड़ों की संख्या में लोगों को पिज्जा सर्व करने का काम करती है. मगर इस कंपनी के पूर्व सीईओ के एक कारनामे ने कंपनी का नाम सुर्खियों में ला दिया है. डोमिनोज के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिच एलिसन (Dominos Ex CEO Ritch Allison) ने अपने पद पर रहते हुए कुल 3 लाख रुपये से अधिक का पिज्जा खाया है और इसका बिल कंपनी के खर्च में डाल दिया.

सीईओ ने पिज्जा पर लाखों रुपये किए खर्च

कंपनी के द्वारा रेगुलेटरी फाइलिंग में दी गई जानकारी के मुताबिक डोमिनोज (Dominos) के पूर्व सीईओ ने पिछले एक सालों में कुल 3 लाख रुपये यानी 4,000 डॉलर से अधिक का पिज्जा खाया है. ऐसे में भारतीय रुपये में इस पिज्जा की कुल कीमत करीब 3.30 लाख रुपये के करीब है. ऐसे में रिच एलिसन ने 4,000 डॉलर बतौर रीइंबर्समेंट के तौर पर कंपनी से क्लेम मांगा था.

सीईओ की करोड़ों में थी सैलरी

गौरतलब है कि Dominos के सीईओ रिच एलिसन की सैलरी करोड़ों में थी. उन्हें सालाना के आधार पर 7.1 मिलियन डॉलर यानी 58 करोड़ रुपये का पैकेज मिल रहा था. ऐसे में इतनी सैलरी होने के बावजूद भी एलिसन ने 3 लाख रुपये का पर्सनल पिज्जा का बिल कंपनी को थमा दिया था. इससे पहले कोरोना काल साल 2020 में ऐलिसन ने पिज्जा पर कुल 6,129 डॉलर खर्च कर डाले थे जिसका क्लेम भी उन्होंने कंपनी से ही लिया था. ऐसे में यह रकम करीब 5.05 लाख रुपये की होगी.

ये भी पढ़ें-

paisa reels

Richest Saints of India: भारत के इन 6 बाबाओं के पास है करोड़ों की संपत्ति, जानिए सभी की कुल नेटवर्थ!

#Dominos #CEO #Ritch #Allison #Claimed #Lakh #Rupees #Pizza #Expenses #Year #Details

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button