भारत

Dhirendra Shastri Brother FIR Bageshwar Dham Viral Video Drunken Brandishing Gun


Viral: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर मध्य प्रदेश पुलिस ने FIR दर्ज की है. शालिग्राम गर्ग पर एक दलित युवक के बारात में नशे में उत्पात मचाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. पिस्टल लेकर धमकाने का वीडियो भी वायरल हुआ है. 

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के बमीठा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294, 323, 506, 427 के साथ-साथ एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. इससे पहले वायरल वीडियो में शराब के नशे में शालिग्राम गर्ग पिस्टल लहराते हुए दिखते हैं. साथ ही समारोह में मौजूद लोगों के साथ अभद्रता करते हैं. पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी भी देते हैं. इसके साथ ही हवाई फायरिंग और शादी रोकने की कोशिश की. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वायरल वीडियो गढ़ा गांव का है. इस गांव में अहिरवार परिवार में एक लड़की की शादी हो रही थी. तभी वहां धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पहुंचे और जमकर उत्पात मचाया. लोगों से अभद्रता करने लगे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने पिस्टल लहराते हुए लोगों को जान से मारने की धमकी दी. वहां मौजूद महिलाओं के साथ बदसलूकी की, उन्हें गलियां दी. 

पिता ने की थी शिकायत
मामला बीते ग्यारह फरवरी का है, जब शालिग्राम गर्ग ने शादी समारोह में पहुंच उत्पात मचाया था. पुलिस को लड़की के पिता की ओर से शिकायत मिली थी, जिसके बाद वीडियो की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गयी. मामला दर्ज किये जाने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. हालांकि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. 

 ये भी पढ़ें: Pawan Khera Remark: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ वाराणसी और लखनऊ में FIR, पीएम मोदी के दिवंगत पिता का उड़ाया था मजाक

 

#Dhirendra #Shastri #Brother #FIR #Bageshwar #Dham #Viral #Video #Drunken #Brandishing #Gun

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button