भारत

Delhi Murder Case: Girl Shot By Her Friend Named Kasim At Subhash Park In Nand Nagri Ann


Delhi Nand Nagri Murder Case: दिल्ली के सुभाष पार्क नंद नगरी में 16 साल की एक लड़की को उसके ही पड़ोसी दोस्त ने सोमवार (6 मार्च) को गोली मार दी. गोली मारने के बाद दोस्त घटनास्थल से फरार हो गया. आरोपी दोस्त की तलाश में दिल्ली पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है. पीड़ित लड़की का इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है. मामले की जांच चल रही है. 

रात 12 बजे पुलिस को आई थी कॉल

सोमवार रात करीब 08:27 बजे थाना नंद नगरी में फायरिंग की घटना को लेकर पीसीआर कॉल आई. एसएचओ कर्मचारियों के साथ सुभाष पार्क, नंद नगरी, दिल्ली घटनास्थल पर पहुंचे. वहां जाकर उन्होंने पाया कि 16 साल की एक नाबालिग लड़की को उसके दोस्त और पड़ोसी कासिम ने गोली मार दी थी.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक लड़की के परिवार के सदस्यों ने पहले ही जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था. लड़की जीटीबी अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में है और उसकी हालत स्थिर है.

अपराधी का पता लगाने और पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को तैनात किया गया है और घटना स्थल पर पर्याप्त कर्मचारियों को तैनात किया गया है. मामले में आगे की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ेंः  Delhi Crime: पत्नी को छेड़ रहे थे बदमाश, पति ने किया विरोध तो चाकू मारकर की हत्या, मुख्य आरोपी सहित सात नाबालिग गिरफ्तार


#Delhi #Murder #Case #Girl #Shot #Friend #Named #Kasim #Subhash #Park #Nand #Nagri #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button