दुनिया

Israeli MP Tally Gotliv From Likud Party Of PM Benjamin Netanyahu Appears To Suggest Dropping Nuclear Bomb On Gaza


Tally Gotliv On Israel Hamas War: इजरायल में सत्ताधारी पार्टी की एक सांसद गाजा पर परमाणु गिराने का सुझाव देती नजर आ रही हैं. प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की लिकुड पार्टी की सांसद टैली गोटलिव ने अपने आधिकारिक X हैंडल से हिब्रू में लिखी एक पोस्ट में कहा, ”जेरिको मिसाइल! जेरिको मिसाइल! सामरिक चेतावनी. बलों को तैनात करने से पहले. प्रलय का हथियार! यह मेरा विचार है. भगवान हमारी सारी शक्ति बनाए रखें.”

प्रलय का दिन चूमने का समय है- इजरायली सांसद

एक और पोस्ट में महिला सांसद ने लिखा, ”केवल मिडिल ईस्ट (मध्य पूर्व) को हिला देने वाला एक धमाका ही इस देश की गरिमा, शक्ति और सुरक्षा को बहाल करेगा! यह प्रलय का दिन चूमने का समय है. बिना किसी सीमा के शक्तिशाली मिसाइलें दागने का वक्त है. किसी पड़ोस को समतल नहीं करना है, बल्कि गाजा को कुचलना और चपटा करना है. नहीं तो हमने कुछ नहीं किया. पासवर्ड से नहीं, भेदने वाले बमों से. बिना दया के!”

इजरायल ने किया 1500 हमास चरमपंथियों के शव बरामद होने का दावा

बता दें कि शनिवार (7 अक्टूबर) सुबह हमास की ओर से इजरायल के दक्षिणी हिस्से में किए गए हमले के बाद इजरायली सेना ने मोर्चा संभाला और गाजा में अपने दुश्मन के ठिकानों के फाइटर जेट्स से बम बरसाना शुरू कर दिया. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फलस्तीन के साथ अपने संघर्ष के 75 वर्षों के इतिहास में इजरायल ने अब सबसे भीषण हवाई हमले किए हैं. इस बीच इजरायल पर आरोप लग रहा है कि वह गाजा में 20 लाख से ज्यादा आबादी को सामूहिक सजा दे रहा है. 

न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, इजरायल ने गाजा के पास लड़ाई में 1,500 हमास चरमपंथियों के शव बरामद होने का दावा किया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, हमास और इजरायल की जंग में दोनों पक्षों के कम से कम 1600 लोग जान गंवा चुके हैं और चार हजार से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Israel Palestine Conflict: इजरायल के हमलों के बीच गाजा में रह रही भारतीय महिला ने बताई आंखों देखी, ‘सब कुछ खत्म हो रहा है’

#Israeli #Tally #Gotliv #Likud #Party #Benjamin #Netanyahu #Appears #Suggest #Dropping #Nuclear #Bomb #Gaza

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button