भारत

Delhi Deputy CM Manish Sisodia Arrested Kapil Mishra Demand Removal From Cabinet | Manish Sisodia Arrested: ‘जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए’, बोले कपिल मिश्रा, CM केजरीवाल पर तंज

[ad_1]

Manish Sisodia Arrest: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के बाद सियासत भी चरम पर है. एक तरफ आप नेता बीजेपी पर धावा बोले हुए हैं तो दूसरी ओर बीजेपी के नेता भी आप पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर मुख्मंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन दोनों भ्रष्ट मंत्रियों को तुरंत हटाया जाना चाहिए. 

तंज कसते हुए कहा कि जेल से सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए. कुछ विभाग आप भी संभालिए, कब तक बिना काम का मुख्मंत्री बनकर बैठे रहेंगे. सात में से दो मंत्री जेल में हैं, एक बीमार और एक के पास कोई विभाग नहीं है. कानून अपना काम कर रहा हैं और आप सरकार को ठप्प करके बैठे हैं. 

‘अगला नंबर केजरीवाल का…’

इससे पहले भी कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था, “शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ्तार. शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माता बहनों की हाय लगी है. मनीष सिसोदिया को मैं शुरू से कह रहा हूं केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे. इनमें से दो लोग जेल जा चुके हैं, अगला नंबर केजरीवाल का है. मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के हजारों-लाखों परिवारों को शराब के नशे के जाल में धकेला था. कितने ही परिवारों को बर्बाद किया.”

आज कोर्ट में पेशी

26 फरवरी को करीब 8 घंटे पूछताछ करने के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था. जांच एजेंसी ने बताया कि सिसोदिया ने पूछताछ के दौरान टालमटोल भरे जवाब दिए. उनके खिलाफ सबूत होने के बावजूद उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया. सीबीआई सोमवार (27 फरवरी) को उन्हें कोर्ट में पेश करेगी. इससे पहले उनका मेडिकल चेकअप भी किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: 

Manish Sisodia Arrested: मनीष सिसोदिया से सत्येंद्र जैन तक, गिरफ्तार किए गए AAP नेताओं की लिस्ट एक क्लिक में पढे़ं


#Delhi #Deputy #Manish #Sisodia #Arrested #Kapil #Mishra #Demand #Removal #Cabinet #Manish #Sisodia #Arrested #जल #स #सरकर #चलन #क #पप #बद #हन #चहए #बल #कपल #मशर #कजरवल #पर #तज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button