भारत

Delhi Crime Woman On Her Way Home Shot Delhi Panchim Vihar Probe Underway ANN


Delhi Woman Murder Case: राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना क्षेत्र के मीरबाग इलाके में सरेराह स्कूटी सवार एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. उसका नाम ज्योति (35) था, जो परिवार के साथ निहाल विहार में रहती थी और फ्लिपकार्ट में डिलीवरी वुमन का काम करती थी. घटना सोमवार शाम 7:00 से 7:15 बजे के बीच की है. हमलावर ने वारदात को अंजाम देने के बाद ज्योति की स्कूटी छीनी और उसी से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार सोमवार शाम लगभग 7:15 बजे पीसीआर कॉल मिली कि मीरा बाग रेड लाइट के पास आउटर रिंग रोड पर पिलर नंबर 73 के नजदीक स्कूटी सवार एक महिला को गोली मार दी गई है. महिला को घायल अवस्था में नजदीक स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे एक अन्य अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. 

यह मामला लूट का भी प्रतीत नहीं हो रहा है

कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. लेकिन अब तक इस हत्या में शामिल हमलावर का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. ज्योति ने जो भी गहने आदि पहने हुए थे, सब उसके शरीर पर सही सलामत मिले हैं. इसलिए यह मामला लूट का भी प्रतीत नहीं हो रहा है. हालांकि हर एंगल को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. कुछ दिन पहले ही कंपनी के एचआर विभाग में काम करने वाले युवक की ज्योति ने की थी शिकायत कि थी.

8 साल से एक ही मकान में किराए पर थे  

ज्योति के परिवार में पति दीपक और तीन बच्चे हैं. बड़ी बेटी की उम्र 16 साल है. दीपक प्लास्टिक का काम करता है. परिवार निहाल विहार में एक किराए के मकान में रहता है. दीपक का कहना है कि वे लोग बाहर किसी से ज्यादा वास्ता नहीं रखते हैं और गली मोहल्ले में शांतिपूर्ण तरीके से रहते हैं. जिस मकान में किराए पर रह रहे हैं, वहां उन्हें रहते हुए 8 साल बीत चुके हैं. दीपक का कहना है कि शाम को लगभग 7 बजे के आसपास उन्हें किसी व्यक्ति ने कॉल किया और कहा कि आप जल्दी से मीरा बाग में स्थित सहगल अस्पताल आ जाइए.

ज्यादा खून बहने की वजह से ज्योति की मौत हो गई

आपकी पत्नी को गोली लगी है. मैं तुरंत वहां पहुंचा उस समय ज्योति जिंदा थी. मैंने उसे कहा कि घबराओ नहीं सब ठीक हो जाएगा. वो बार-बार ये कह रही थी कि बहुत दर्द हो रहा है. फिर इस अस्पताल से दूसरे अस्पताल रेफर किया गया. मैं टू व्हीलर पर पीछे पीछे चल रहा था और ज्योति एंबुलेंस में थी. ज्यादा खून बहने की वजह से ज्योति की मौत हो गई, ऐसा में बताया गया है. दीपक ने बताया कि ज्योति जहां पर नौकरी करती है. वहां पर उसे अब 2 से ढाई महीने ही हुए थे. ज्योति के भाई ललित ने बताया कि ज्योति की बड़ी बेटी से पता चला है कि कुछ दिन पहले ज्योति की कंपनी के एचआर विभाग में काम करने वाले एक व्यक्ति ने ज्योति साथ कोई गलत हरकत की थी. 

हमलावर स्कूटी भी छीन ले गए

बाद में ज्योति ने इसकी शिकायत कंपनी में की थी. हफ्ता-10 दिन पहले उस व्यक्ति को नौकरी से हटा दिया गया था. हमने यह बात पुलिस को बताई है. ज्योति की स्कूटी भी हमलावर ही छीन कर ले गए हैं. अभी इससे ज्यादा हमें नहीं पता है, क्योंकि ज्योति ने जो गहने आदि पहने हुए थे. वो सब उसके शरीर पर मिले हैं. हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है, हमें समझ नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Economic Survey: 2023-24 में 6 से 6.8 फीसदी के बीच रह सकती है GDP, कमोडिटी के दामों में कमी से तेज होगी विकास की रफ्तार

#Delhi #Crime #Woman #Home #Shot #Delhi #Panchim #Vihar #Probe #Underway #ANN

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button