भारत

Delhi Crime Two Minor Girls Aged 6 Years And 5 Years Old Respectively Were Molested By A 25 Years Old Man Delhi Uttam Nagar


Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दिल्ली के द्वारका जिला के उत्तम नगर इलाके में 5 और 6 साल की बच्चियों के साथ छेड़खानी हुई है. बताया गया है कि दोनों ही बच्चियां एक बर्थडे पार्टी में गई थीं, जहां से वो अचानक गायब हो गईं. इसके बाद जब तलाश शुरू हुई तो बच्चियां पास ही स्थित एक झुग्गी में मिलीं. जहां आरोपी दीपक नाम का युवक दोनों ही बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक की उम्र 25 साल है, जो पार्टी से दोनों बच्चियों को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. जब वो बच्चियों को साथ ले जा रहा था तब किसी ने भी ध्यान नहीं दिया, लेकिन काफी देर तक जब दोनों बच्चियां नहीं नजर आईं तो तलाश शुरू हुई. परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी. बच्चियों के मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पॉक्सो समेत तमाम धाराओं में मामला दर्ज किया है. 

#Delhi #Crime #Minor #Girls #Aged #Years #Years #Molested #Years #Man #Delhi #Uttam #Nagar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button