भारत

Delhi Crime News Delhi Police Father Son Crime Drinking Alcohol With Father Son Ann


Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने 3 फरवरी को आनंद पर्वत इलाके में हुई एक शख्स जितेंद्र शर्मा की मौत की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में मृतक के 20 साल के बेटे सुमित को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है सुमित ने दिनभर अपने पिता के साथ बैठकर शराब पी और रात में मामूली सी बात पर पिता का गला घोंट दिया.

सेंट्रल डिस्ट्रिक की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि 3 फरवरी की रात लगभग 9 बजे पीसीआर कॉल मिली कि आनंद पर्वत इलाके में एक व्यक्ति अपने घर में बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची. व्यक्ति का नाम जितेन्द्र शर्मा था, जो दिव्यांग था, जिसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि जितेंद्र शर्मा दिव्यांग था और शराब पीने का आदी था. 

मां ने बेटे पर शक जाहिर किया

शुरू में ऐसा प्रतीत हुआ कि ये प्राकृतिक मौत का मामला है, लेकिन जांच के दौरान मृतक की पत्नी ने इस वारदात के पीछे बेटे पर ही शक जाहिर किया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि जितेंद्र की मौत स्वाभाविक नहीं बल्कि उसका गला घोंटा गया था. इस बाबत आनंद पर्वत थाने में मर्डर का केस दर्ज कर लिया गया.

पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस ने तफ्तीश के दौरान पड़ोसियों के बयान लिए, जिससे पता चला कि घटना वाले दिन जितेंद्र ने अपने ही बेटे सुमित के साथ शराब पी थी. संदेह होने पर पुलिस ने मृतक के बेटे सुमित को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वह अपने पिता के साथ रहता है. काफी समय पहले उसकी मां उन्हें छोड़कर जा चुकी है. पिता दिव्यांग थे. 

वही पिता की देखभाल करता था. घटना वाले दिन दोनों बाप बेटे ने मिलकर सुबह से ही शराब के 11 क्वार्टर पी लिए थे. शाम को नशे में उसके पिता ने बेड पर टॉयलेट कर दिया, जिस कारण उसे गुस्सा आ गया और उसने पिता का गला घोंट दिया.

यह भी पढ़ें: OPS: अब तक कितने राज्यों ने पुरानी पेंशन योजना को बढ़ाने के लिए उठाए हैं कदम? सरकार ने संसद में दी ये जानकारी

#Delhi #Crime #News #Delhi #Police #Father #Son #Crime #Drinking #Alcohol #Father #Son #Ann

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button