मनोरंजन

DC ने ‘सुपरमैन’ सीरीज से हेनरी कैविल को किया बाहर, उठी फिल्ममेकर को हटाने की मांग, जेम्स गन ने दिया रिएक्शन


मुंबई. Superman Henry Cavill: ‘सुपरमैन’ फ्रेंचाइजी से एक्टर हेनरी कैविल के बाहर होने से उनके फैंस काफी नाराज हैं. नाराज फैंस फिल्ममेकर जेम्स गुन पर भड़के हुए हैं और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. लोग उन्हें डीसी की एक्स्टेंडेंड यूनिवर्स से सुपरमैन को बाहर निकालने के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया ‘फायर जेम्स गन’ ट्रेंड हो रहा है. बड़े पैमाने पर लोगों के रिएक्शन आने के बाद, गुन ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने हेनरी के बाहर निकाले जाने वाली अनाउंसमेंट पर प्रतिक्रिया दी है.

जेम्स गन और डीसी स्टुडियोज (Dc Studios Films) के को-सीईओ पीटर सफ्रान के साथ मिलकर उन्होंने सबसे पहले सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड पर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, “पीटर और मैंने जब डीसी स्टूडियो के प्रमुख के तौर पर काम शुरू किया था, जब सोशल मीडिया पर बहुत कम लोग होते थे. आज इस पर लगभग सभी लोग हैं. सोशल मीडिया पर एक पर शोरगुल होता है और यहां बहुत ही निर्दयी लोग भी रहते हैं…”

Avatar The Way of Water Collection Day 5: 5000 करोड़ के पास पहुंची ‘अवतार 2’! पांचवे दिन भी शानदार कमाई का कहर जारी

फिल्म की कहानी के लिए क्या अच्छा?

इसके बाद, जेम्स गन  (James Gunn) ने फिल्म से हेनरी कैविल को निकालने पर बात की. उन्होंने कहा, “डीसीयू के लिए हमारी पसंद इस बात पर आधारित है कि हम कहानी के लिए सबसे अच्छा क्या मानते हैं? डीसी के किरदारों के लिए सबसे अच्छा क्या है, जो लगभग 85 सालों से होता आ रहा है. ये विकल्प बहुत अच्छे हैं, शायद न भी हो, लेकिन ये सच्चे दिल और ईमानदारी के साथ और हमेशा कहानी को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं.”

जेम्स जानते थे कि आलोचना होगी

जेम्स गन ने आगे कहा, “किसी को भी परेशान होना पसंद नहीं है – लेकिन, स्पष्ट रूप से, हम काफी बुरे दौर से गुजरे हैं. अपमानजनक आक्रोश कभी भी हमारे कार्यों को प्रभावित नहीं करेगा. हम जानते थे कि जब हम हेनरी कैविल के बाहर होने की घोषणा करेंगे, तो लोग अशांत होंगे, लोग चिल्लाएंगे. लेकिन डीसी के लिए एक व्यापक और अद्भुत भविष्य बनाने के लिए बतौर कलाकार और संरक्षक इन आलोचनाओं का मतलब हमारे लिए बहुत कम है.”

Tags: Hollywood movies, Hollywood stars

#न #सपरमन #सरज #स #हनर #कवल #क #कय #बहर #उठ #फलममकर #क #हटन #क #मग #जमस #गन #न #दय #रएकशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button