मनोरंजन

SaReGaMaPa 2023 Winner: 27 साल के अल्बर्ट बने विनर, पत्नी को दिया जीत का क्रेडिट, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख कैश

[ad_1]

मुंबई. Sa Re Ga Ma Pa 2023 winner : टीवी का टॉप सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा 2023’ का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ. इस सीजन के फिनाले में प. बंगाल के कलिम्पोंग के अल्बर्ट काबो लेप्चा ने जीत दर्ज की. शो के जज रहे हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और नीति मोहन ने विनर का अनाउंसमेंट किया. फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स और शो के जजों ने ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया. इस दौरान शो के होस्ट के रूप में आदित्य नारायण ने भी सभी का मनोरंजन किया. फिर अल्बर्ट काबो लेप्चा को ‘सा रे गा मा पा 2023’ का विजेता घोषित किया गया.

अल्बर्ट काबो लेप्चा को पूरे सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शो के जजों और ऑडियंस बहुत प्यार दिया. ग्रैंड फिनाले के दौरान अल्बर्ट को ट्रॉफी दी गई. इसके अलावा, निष्ठा शर्मा और रनिता बनर्जी पहले और दूसरे रनरअप रहे. टॉप 5 में सोनिया गजमेर और स्नेहा भट्टाचार्य भी थीं. शो में बतौर गेस्ट गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहुजा भी शामिल हुईं.

Bigg Boss 17: ओरी अवत्रमणि क्यों हुए बाहर? घरवालों को लगा धक्का, 2 दिन में अंकिता-अभिषेक संग कर रहे थे खूब मस्ती

अल्बर्ट काबो लेप्चा ने जीत का क्रेडिट अपनी पत्नी को दिया. उन्होंने ट्रॉफी के साथ 10 लाख रुपए कैश और 1 चमचमाती कार जीती. इस जीत पर उन्होंने खुशी जताई और कहा,”यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है! ईमानदारी से कहूं तो, कंपीटिशन टफ था क्योंकि इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स बहुत टैलेंटेड थे. मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ मंच शेयर करने का मौका मिला.”

अल्बर्ट काबो लेप्चा ने जज- हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु कपूर का आभार जताया

अल्बर्ट काबो लेप्चा ने आगे कहा, “मैं अपने सभी गुरुओं और जजों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने लगातार मेरा समर्थन किया और एक गायक के रूप में मेरी क्षमता बढ़ाने में मेरी मदद की. मुझे दिग्गज विवेक कर के गाने को रिकॉर्ड करने और रिलीज़ करने का भी मौका मिला. मुझे इसके लिए बहुत प्यार मिला.”

कौन हैं अल्बर्ट काबो लेप्चा?

अल्बर्ट काबो लेप्चा 27 साल के हैं और अपनी पत्नी के कोलकाता में ही रहते हैं. वह महीने में 5-7 म्यूजिक इवेंट करते हैं. कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपना बैंड ‘काबो एन कंपनी’ को स्थापित किया. उन्होंने सोलो और बैंड के साथ कई परफॉर्मेंस दी है. उन्होंने कभी भी प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं ली. अल्बर्ट ने साल 2015 में शादी की थी.

Tags: Tv show


#SaReGaMaPa #Winner #सल #क #अलबरट #बन #वनर #पतन #क #दय #जत #क #करडट #टरफ #क #सथ #मल #इतन #लख #कश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button