मनोरंजन

Controversy on swara bhaskar fahad ahmad marriage muslim guru raised question says about religion conversion

[ad_1]

हाइलाइट्स

स्वरा भास्कर ने सपा नेता से शादी की है
स्वरा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया में दी थी
इस्लाम धर्म को लेकर मुस्लिम जमात ने अब स्वरा को घेरा है

शाहजहांपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष फहद अहमद को अपना हमसफर चुन लिया है लेकिन उनकी इस शादी के बाद से विवाद भी उठने शुरू हो गए हैं. दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इण्डिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने स्वरा भास्कर की शादी की नाजायज करार दिया है. उन्होंने कहा पहले स्वरा भास्कर इस्लाम कबूल करे तभी निकाह जायज होगा. उन्होंने कहा है बिना इस्लाम कबूल किए स्वरा भास्कर फहद अहमद से निकाह नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा शरीयत में गैर मुस्लिम से निकाह नाजायज है. ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा इस्लाम में इस तरह से निकाह नाजायज है.

हालांकि स्वरा के ससुराल बरेली के बहेड़ी में स्थानीय लोग काफी खुश हैं. परिवार के सभी लोग इस वक्त दिल्ली गए हुए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष फहद अहमद को अपना हमसफर चुना था. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके यह जानकारी दी साथ ही उन्होंने ट्वीट के जरिए शादी की कुछ फोटोग्राफ और वीडियो भी शेयर की थी. स्वरा भास्कर ने फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की है. जल्द ही इस्लाम धर्म के मुताबिक स्वरा भास्कर फहद अहमद के साथ निकाह करेगी. फहद यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी के रहने वाले हैं और उनका परिवार आज भी यहीं पर रहता है.

बॉलीवुड की दुनिया में स्वरा भास्कर एक बड़ा नाम है. बॉलीवुड में स्वरा भास्कर की कई मूवी हिट हो चुकी है. स्वरा भास्कर की मुलाकात 2019 में सीएए और एनआरसी को लेकर हुए प्रोटेस्ट के दौरान समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के महाराष्ट्र के अध्यक्ष फहद अहमद से हुई थी. उसी दौरान फहद अहमद की स्पीच सुनकर स्वरा भास्कर का दिल उन पर आ गया था. स्वरा भास्कर ने तभी से ठान लिया था कि वह फहद अहमद को अपना जीवन साथी बनाएगी. इसके बाद स्वरा भास्कर ने 5 जनवरी को शादी कर ली. बहेड़ी वासियों को जब पता चला स्वरा भास्कर ने फहद अहमद से शादी कर ली है तो बहेड़ी वासियों की खुशी बढ़ गई. लोगों का कहना है कि इंतजार है कि स्वरा भास्कर बहू बनकर आए तो उनका खूब धूमधाम से स्वागत करेंगे.

Tags: Swara Bhaskar, UP news

#Controversy #swara #bhaskar #fahad #ahmad #marriage #muslim #guru #raised #question #religion #conversion

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button