भारत

Congress Leader Pawan Khera First Reaction After Arrest By Assam Police

[ad_1]

Pawan Khera Arrested: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने गुरुवार (23 फरवरी) को दिल्ली से रायपुर जाते समय असम पुलिस ने फ्लाइट से उतार दिया. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान जब उन्हें पुलिस ले जा रही थी तो उन्होंने मीडिया के सवाल पर कहा, ”हम देखेंगे कि वे मुझे किस मामले में ले जा रहे हैं. यह एक लंबी लड़ाई है और मैं इसके लिए तैयार हूं.”

खेड़ा ने गिरफ्तारी से पहले बताया था कि मुझसे कहा गया कि वे मेरा सामान देखना चाहते हैं. मैंने कहा मेरे पास एक हैंडबैग के अलावा कुछ नहीं है. फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मैं नहीं जा सकता और डीसीपी मुझसे मिलने आएंगे.  मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों रोका गया है.” 

सुप्रीम कोर्ट पहुंची लड़ाई
पूरे मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता खेड़ा सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं. उन्होंने कोर्ट में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कथित टिप्पणियों को लेकर अपने खिलाफ दर्ज कई एफआईआर में राहत की मांग की है. उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ वाराणसी, लखनऊ और असम में कई प्राथमिकियां दर्ज की गई हैं. 

मामला क्या है? 
खेड़ा ने हाल ही में अडाणी समूह से जुड़े विवाद को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री को ‘‘नरेन्द्र गौतमदास मोदी’’ कहकर संबोधित किया था. इस पर बीजेपी ने उन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके दिवंगत पिता का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया था. पीएम मोदी का पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी है. दामोदरदास, मोदी के पिता थे. 

ये भी पढ़ें- Pawan Khera Arrested: ‘मोदी सरकार गुंडों की तरह काम कर रही है’, पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर फूटा कांग्रेस का गुस्सा, गहलोत बोले- ये BJP की बौखलाहट है


#Congress #Leader #Pawan #Khera #Reaction #Arrest #Assam #Police

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button