भारत

Congress Has Never Stood By The Opposition Said Aam Aadmi Party


AAP Attack On Congress: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मुद्दे पर विपक्षी एकजुटता में दरार पड़ चुकी है. कांग्रेस ने इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ नहीं दिया है, जिससे आम आदमी पार्टी नाराज हो गई है. आप ने अब कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी कभी विपक्ष का साथ नहीं देती है. 

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “कांग्रेस कभी भी विपक्ष के साथ नहीं खड़ी होती है और केवल देश को मूर्ख बनाने के लिए बीजेपी के साथ सिर्फ वाकयुद्ध करती है.” उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ”अगर आप इतिहास देखें तो पाएंगे कि कांग्रेस कभी भी विपक्ष के साथ नहीं खड़ी रही. जब भी राष्ट्रीय मुद्दों पर आवाज उठाने की बात आती है तो कांग्रेस नदारद हो जाती है.”

विपक्षी एकता में पड़ी दरार

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, “पूरी दुनिया जानती है कि सिसोदिया को झूठे केस में गिरफ्तार किया गया है. कांग्रेस जो खुद को बड़ा भाई मानती है और कहती है कि अगर कोई विपक्षी गठबंधन बनता है तो वह नेतृत्व करेगी. उसे विपक्षी दलों तक पहुंचना चाहिए था.” भारद्वाज ने सवाल किया, “कहां है कांग्रेस?” उन्होंने आगे पूछा, “राहुल गांधी कहां हैं? प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी कहां हैं?” कांग्रेस और AAP में दूरियां इस बात का संकेत हैं कि संयुक्त विपक्ष की छतरी के नीचे ये दोनों दल कभी साथ नहीं होंगे.

BJP-कांग्रेस पर लगाया आरोप

भारद्वाज ने आगे कहा, “केंद्रीय जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग और आप नेताओं की गिरफ्तारी के मुद्दे पर कांग्रेस चुप है. उन्होंने कहा, “ये चाहते हैं कि सभी विपक्षी दलों का अस्तित्व समाप्त हो जाए.” उन्होंने कहा, “बीजेपी और कांग्रेस दोनों चाहते हैं कि सिर्फ वे दोनों ही दिखाई दिया करें.” आप नेता ने आरोप लगाया, “BJP लगभग एक दशक से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जेल भेजने की बात कर रही है. वे कहते रहते हैं कि रॉबर्ट वाड्रा को भी जेल भेजेंगे, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ.”

‘सिसोदिया को टॉर्चर कर रहे’

भारद्वाज ने कहा, “मनीष सिसोदिया ने अपने वकील के जरिए इस बात का संकेत दिया था. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक ऐसा व्यक्ति जिसने गरीब बच्चों के लिए काम किया और आज जब सीबीआई के पास सबूतों का अभाव है, उनके पास एक रुपए की बेईमानी का सबूत नहीं है. इसलिए टॉर्चर कर दबाव बनाया जा रहा है ताकि वो कबूल कर लें.”

ये भी पढ़ें-BBC Documentary Row: ‘बीबीसी सरकार के खिलाफ लिखना बंद कर दे तो सब कुछ सामान्य हो जाएगा’, लंदन में बोले राहुल गांधी

#Congress #Stood #Opposition #Aam #Aadmi #Party

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button