भारत

Mamata Banerjee Received Instructions To Maintain Silence On Adani Group Says Congress Adhir Chowdhury | ‘अडानी मुद्दे पर दीदी को चुप रहने के मिले होंगे निर्देश’


Adani Group Row: कांग्रेस ने अडानी ग्रुप को लेकर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी पर सोमवार को सवाल उठाए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर चौधरी ने हुए कहा कि ममता बनर्जी को इस मामले पर चुप रहने के निर्देश मिले होंगे.

कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख चौधरी ने यह भी दावा किया कि बनर्जी शायद ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहेंगी जिससे अडानी समूह के हितों को नुकसान पहुंचे क्योंकि इस समूह के पास ताजपुर बंदरगाह परियोजना का ठेका है. अधीर चौधरी ने मीडिया से कहा, बनर्जी की चुप्पी की केवल एक वजह हो सकती है. मोदी के साथ उनकी निकटता और अडानी से नई दोस्ती ताजपुर बंदरगाह अडानी समूह बनाएगा और इस संबंध में एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए हैं.

‘अडानी के साथ ममता की नई दोस्ती’

चौधरी ने मीडिया से कहा, ‘दीदी ने अडानी समूह को हर तरह की मदद देने का वादा किया है. ममता बनर्जी को मोदी या अडानी समूह से ऐसा कुछ भी नहीं बोलने के निर्देश दिए होगे जो अडानी ग्रुप के हितों के खिलाफ हो.’ दरअसल भारतीय बिजनेसमैन गौतम अडानी की कंपनी को लेकर 24 जनवरी को हिंडनबर्ग ने एक रिपोर्ट जारी की थी. इसके बाद से कंपनी के शेयर में उथल-पुथल मचा गई है.

अडानी ग्रुप पर धोखाधड़ी का आरोप

अमेरिकी रिसर्च फर्म हिंडनबर्ग की एक रिपोर्ट ने अडानी ग्रुप पर धोखाधड़ी और स्टॉक मैनिप्यूलेशन का आरोप लगाया है. हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आने के बाद अडानी ग्रुप को लगातार नुकसान हो रहा है. अडानी ग्रुप के मुद्दे पर विपक्ष हमलावर है. विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सड़क से लेकर संसद तक सरकार पर हमलावर है. हंगामे के कारण एक बार फिर सोमवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी.

ये भा पढ़ें-‘संसद का समय बर्बाद किया गया, लेकिन झूठ कितना भी बड़ा क्यों न हो…’, पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

#Mamata #Banerjee #Received #Instructions #Maintain #Silence #Adani #Group #Congress #Adhir #Chowdhury #अडन #मदद #पर #दद #क #चप #रहन #क #मल #हग #नरदश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button