मनोरंजन

Chashni aag aur paani ka rishta story of two sisters turns into saas bahu new serial amazing promo out

[ad_1]

मुंबईः टीवी सीरियल्स की दुनिया में स्टार प्लस के सीरियल्स का जलवा बरकरार है. टीआरपी रेटिंग में भी चैनल के शो लगातार टॉप 5 में जगह बनाए हुए हैं. अक्सर सीरियल्स को नए अंदाज में परोसने वाला चैनल एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, वह भी नए सीरियल के साथ जिसका नाम ‘चाशनी’ (Chashni) है. अब तक आपने कई सास-बहू, या बहनों वाले सीरियल देखे होंगे, लेकिन इस सीरियल में आपको डबल डोज मिलने वाला है. क्योंकि, सीरियल की कहानी 2 ऐसी बहनों के इर्द-गिर्द दिखाई जाएगी, जिनका रिश्ता बाद में सास-बहू में तब्दील हो जाएगा.

इससे पहले भी कई ऐसे सीरियल आए जिनमें बहनों की जोड़ी पर कहानी बुनी गई और इन सीरियल्स को दर्शकों से खूब प्यार भी मिला. वहीं चैनल के सीरियल्स की बात करें तो इन दिनों ‘अनुपमा’ का टीआरपी चार्ट पर जलवा कायम है. वहीं ‘इमली’, ‘ये है चाहतें’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘तेरी मेरी डोरियां’, ‘रज्जो’ और ‘फालतू’ जैसे सीरियल भी दर्शकों की पसंद बने हुए हैं.

ये फैमिली ड्रामा, रोमांस और इमोशन्स से भरे हैं जो दर्शकों का प्यार जीतने में कामयाब रहे. अब दो बहनों का रिश्ता एक नए एंगल में सामने आने वाला है. यानी ये ‘चाशनी’ काफी मसालेदार होने वाली है. चाशनी की कहानी 2 बहनों से शुरू होगी, जो बाद में सास-बहू के रिश्ते में बंध जाएंगी. इसके बाद दोनों का रिश्ता कई परीक्षाओं, कई ट्विस्ट और टर्न्स से होकर गुजरेगा. अब सास-बहू बनने के बाद दोनों बहनों के रिश्ते में क्या बदलाव आता है, यह भी देखने लायक होगा.

” isDesktop=”true” id=”5367469″ >

चाशनी का प्रोमो जारी हो चुका है, जिसमें ‘रोशनी’ और ‘चांदनी’ की कहानी दिखाई जाएगी. जहां रोशनी एक फायर फाइटर है, वहीं चांदनी एक आजाद ख्यालात वाली लड़की. शो में एक ऐसी घटना होती है, जिसके बाद उनके रिश्ते के मायने और उनकी पूरी दुनिया बदल जाती है. इसके बाद चांदनी बन जाती है रोशनी की सास. चांदनी और रोशनी रिश्ते में आए बदलाव में कैसे तालमेल बैठाएंगी, यही इस शो की कहानी है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

#Chashni #aag #aur #paani #rishta #story #sisters #turns #saas #bahu #serial #amazing #promo

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button