भारत

Chandrababu Naidu Son TDP Leader Nara Lokesh Slams Andhra Pradesh CM Jagan Mohan Reddy

[ad_1]

Nara Lokesh On Jagan Mohan Reddy: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के राष्ट्रीय सचिव नारा लोकेश ने रविवार (11 फरवरी) को मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर जमकर निशाना साधा.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नारा लोकेश ने श्रीकाकुलम के इच्छापुरम निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम पर तंज कसा, “उन्होंने (सीएम जगन रेड्डी) राज्य को देश की गांजा राजधानी बना दिया.”

सीएम जगनमोहन रेड्डी पर नारा लोकेश के आरोप

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके अलावा टीडीपी नेता नारा लोकेश ने सीएम रेड्डी पर विशाखापट्टनम के स्टील प्लांट का निजीकरण करने, कल्याणकारी योजनाओं को रद्द करने और लंबित परियोजनाओं को पूरा करने में विफल होने का आरोप लगाया.

सीएम पर लगाया चाचा की हत्या का आरोप

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नारा लोकेश ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर चाचा की हत्या का आरोप लगाया. नारा लोकेश ने कहा, ”जगन रेड्डी ने अपने ही चाचा को मार डाला. क्या वह अब परिवार के और सदस्यों को मारने के लिए तैयार हैं?” उन्होंने कहा कि जगन सरकार ने चंद्रबाबू नायडू को अवैध रूप से 53 दिन तक कैद में रखा.

22 मामले मेरे ऊपर हैं- नारा लोकेश

नारा लोकेश ने कहा कि पिछले वर्षों में टीडीपी कार्यकर्ताओं पर कई मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 22 मामले मेरे ऊपर हैं, जिनमें हत्या का प्रयास और अत्याचार के मामले शामिल हैं.” उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों और वाईएसआरसीपी नेताओं ने जानबूझकर टीडीपी नेताओं को परेशान किया, उनके नाम रेड बुक में दर्ज कर दिए गए हैं.

उन्होंने कहा, “मैं श्रीकाकुलम में अपनी शंखरावम यात्रा शुरू करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं, जहां गरिमेला सत्य नारायण, सरदार गौथु लाचन्ना और येरामनायडू जैसे लोग पैदा हुए थे.”

यह भी पढ़ें- Farmers Protest: किसानों के प्रदर्शन को लेकर राहुल गांधी का बीजेपी पर वार, ‘राह में कीलें बिछाने वाले भरोसे के लायक नहीं’

#Chandrababu #Naidu #Son #TDP #Leader #Nara #Lokesh #Slams #Andhra #Pradesh #Jagan #Mohan #Reddy

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button