भारत

Cattle Smuggling Case TMC Leader Anubrata Mondal ED Remand Granted By Delhi Court

[ad_1]

Anybrata Mondal ED Remand: पशु तस्करी के मामले में फंसे तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार (10 मार्च) को मवेशी तस्करी में कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उनकी 11 दिन की ईडी रिमांड को मंजूर कर लिया है. इससे पहले बुधवार (8 मार्च) को अदालत ने मंडल को 10 मार्च तक के लिए ईडी हिरासत में भेजा था.

टीएमसी के बीरभूम जिला अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी सहयोगी अनुब्रत मंडल को इससे पहले सीबीआई ने संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया था. मंगलवार को आधी रात में अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय की ओर से दायर एक याचिका पर आदेश पारित किया था.

ईडी ने मांगी थी 14 दिन की हिरासत

सुनवाई के दौरान ने ईडी ने अदालत से 14 दिन की हिरासत की मांग की और कहा था कि आरोपी से पूछताछ करना जरूरी है. विशेष न्यायाधीश राकेश कुमार ने दलील सुनने के बाद एजेंसी को निर्देश दिया कि आरोपी को 10 मार्च को नियमित अदालत में पेश किया जाए. इसके बाद ईडी ने शुक्रवार को मंडल को अदालत में पेश किया.

अब दिल्ली में होगी अनुब्रत मंडल से पूछताछ

ईडी अधिकारी अनुब्रत मंडल को केंद्रीय बलों की कड़ी सुरक्षा में सीधे शहर के हवाई अड्डे लेकर आया गया फिर वहां से दिल्ली लेकर आया गया. ईडी की टीम उनसे कथित मवेशी तस्करी घोटाले को लेकर पूछताछ कर रही है.

ईडी मंगलवार रात 9 बजे बीरभूम तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को लेकर दिल्ली पहुंची. पहले उन्हें ईडी मुख्यालय ले जाया गया. उसके बाद पहले राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, वहां उनका हेल्थ चेकअप किया गया. फिर बुधवार को उन्हें दोबारा चेकअप के लिए ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: ‘CBI कोर्ट के आदेशों पर नहीं बल्कि केंद्र के..,’ TMC सांसद सौगत रॉय का सरकार पर तीखा हमला

#Cattle #Smuggling #Case #TMC #Leader #Anubrata #Mondal #Remand #Granted #Delhi #Court

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button