मनोरंजन

BTS सिंगर RM के सोलो ‘इंडिगो’ को मिल रहा प्यार, पहले ही वीक में बिकीं 6 लाख से ज्यादा कॉपीज

[ad_1]

हाइलाइट्स

RM का पहला सोलो ‘इंडिगो’ आ रहा फैंस को पसंद.
बीटीएस के मेम्बर्स ला रहे हैं अब अपने सोलो गाने.

मुंबई. कोरियन बैंड (Korean Band) बीटीएस (BTS) के पूरी दुनिया में फैंस हैं. इस ग्रुप के गाए गाने लोगों को बेहद पसंद आते हैं. लोगों के बीच ग्रुप का हर मेम्बर लोकप्रिय है. यही कारण है कि जब ये मेम्बर्स अपने सोलो गाने लेकर आ रहे हैं, तो उन्हें भी उतना ही प्यार मिल रहा है. सियोक जिन (Seok Jin) और जंगकुक (Jungkook) के बाद ग्रुप के मेम्बर आरएम (RM) बीते दिनों अपना पहला सिंगल ‘इंडिगो’ (Indigo) लेकर आए थे. रिलीज के बाद से ही इस गाने को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पहले ही सप्ताह में एलबम की 6 लाख से ज्यादा कॉपीज बिक चुकी हैं.

आरएम के सोलो को लोगों का प्यार रिलीज के पहले ही दिन से मिल रहा है. हाल ही एक सप्ताह में हुई बिक्री के आंकड़े जारी किए गए, जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि आरएम का ‘इंडिगो’ हिट हो चुका है. पिछले सप्ताह रिलीज हुए इस गाने की अब तक 6,19,232 कॉपीज बिक चुकी हैं. यह आंकड़ा 2 से 8 दिसम्बर के बीच की बिक्री का है.

आरएम बने 5वें सोलो सिंगर
हैंटियो चार्ट के मुताबिक, आरएम के सोलो ‘इंडिगो’ की अब तक 6,19,232 कॉपीज बिक चुकी हैं. इसके साथ ही पहले सप्ताह में 6 लाख से ज्यादा कॉपीज बिक्री के साथ ‘इंडिगो’ के नाम रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. आरएम 5वें ऐसे मेल सोलो सिंगर हैं, जिनके एलबम की पहले ही सप्ताह में 6 लाख से ज्यादा कॉपी बिक गई हैं. इस आंकड़े को पार कर आरएम ने हैंटियो के इतिहास में नया रिकॉर्ड बना लिया है.

BTS के नाम एक और अचीवमेंट, ‘लव यॉरसेल्फ’ को मिला गोल्ड सर्टिफिकेट, RM ने भी बनाया रिकॉर्ड

आरएम ऐसे 5वें सिंगर हैं, जिन्होंने यह रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले लिम यंग वूंग, EXO बिकयून, जिन, किम हो जूंग यह रिकॉर्ड बना चुके हैं.

Tags: K-Pop Singer, Music Video

#BTS #सगर #क #सल #इडग #क #मल #रह #पयर #पहल #ह #वक #म #बक #लख #स #जयद #कपज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button