भारत

Telangana Student Dies By Suicide After Friend Leaks Her Personal Pics

[ad_1]

Telangana Engineering Student Suicide: हैदराबाद में मेडिकल छात्रा की खुदकुशी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब तेलंगाना के वारंगल में एक इंजीनियरिंग की छात्रा ने खुदकुशी कर ली. मृतका के पुरुष दोस्त ने उसकी पर्सनल तस्वीरों को लीक कर दिया था. इसी कारण उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने सोमवार (27 फरवरी) को यह जानकारी दी. 

पुलिस ने बताया, “मरने वाली लड़की की कॉलेज के ही एक छात्र से दोस्ती थी, जो उससे प्यार करता था. लेकिन बाद में लड़की की दूसरे लड़के से दोस्ती हो गई थी. इससे आरोपी के साथ मतभेद हो गए थे और उसने गुस्से में उसकी पर्सनल फोटोज को अपने दोस्तों को शेयर कर दी थीं. इससे आहत होकर लड़की ने खुदकुशी कर ली.”

रिश्तेदार के घर पर लगाई फांसी

लड़की ने रविवार (26 फरवरी) की रात को अपने रिश्तेदार के घर पर फांसी लगा ली. मृतका के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उसने दो लड़कों की ओर से प्रताड़ित किए जाने के कारण इतना बड़ा कदम उठाया और अब वह पुलिस हिरासत में है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि जांच जारी है. आरोपी को सख्त सजा दिलवाई जाएगी. 

सैफ की रैगिंग से थी परेशान

इससे पहले तेलंगाना के हैदराबाद में दलित मेडिकल स्टूडेंट डी. प्रीति (26) की रविवार (26 फरवरी) देर रात मौत हो गई थी. पोस्ट ग्रेजुएटशन फर्स्ट ईयर की छात्रा प्रीति ने अपने सीनियर मोहम्मद सैफ की रैगिंग से परेशान होकर 4 दिन पहले खुदकुशी का प्रयास किया था. आत्महत्या करने के लिए उसने खुद को जहर के इंजेक्शन दिए थे. प्रीति को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन 26 फरवरी को उसने दम तोड़ दिया.

आरोपी अली सैफ गिरफ्तार हुआ

प्रीति की मौत के बाद पुलिस ने मोहम्मद अली सैफ को गिरफ्तार किया है. उस पर रैगिंग, सुसाइड के लिए भड़काने और SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं वारंगल पुलिस कमिश्नर एवी रंगनाथ ने बताया कि वारंगल के ककाटिया मेडिकल कॉलेज में पोस्ट ग्रेजुएशन की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट प्रीति 22 फरवरी को MGM अस्पताल में नाइट शिफ्ट में काम कर रही थी. यहीं उसने आत्महत्या की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें-UP Gangsters: अतीक अहमद से लेकर मुख्तार अंसारी तक… ये हैं यूपी के सबसे बड़े बाहुबली

#Telangana #Student #Dies #Suicide #Friend #Leaks #Personal #Pics

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button