भारत

Brij Bhushan Sharan Singh Slams Bhupinder Singh Hooda Deepender Singh Hooda Said On Indian Wrestling History


Brij Bhushan Sharan Singh News: डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा. हरियाणा के रोहतक में उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला कोर्ट में पहुंच गया है और हम कोर्ट की कार्यप्रणाली पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते.

एएनआई से बात करते हुए पूर्व डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष ने कहा, “मेरे ऊपर आरोप तय नहीं हुआ है. पुलिस ने मेरे ऊपर जो चार्जशीट फाइल की है, मैंने उसको चैलेंज किया है. मेरे खिलाफ यह आरोप दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र के द्वारा प्रायोजित है, जिसमें कुछ बिजनेसमैन भी शामिल हैं. वे कुश्ती को अपनी शर्तों पर चलाना चाहते थे, लेकिन मैंने उनकी बात नहीं मानी.”

पहलवानों की कोचिंग पर क्या कहा?

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भारत में कुश्ती की स्थिति को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा आगे कहा कि एक समय ऐसा भी था, जब कुश्ती में भारत की स्थिति ठीक नहीं थी, लेकिन आज भारत कुश्ती के खेल में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. उन्होंने कहा, “एशियन गेम हमें मेडल तो मिलेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि हमारा प्रदर्शन पहले की तरह रहेगी, क्योंकि पिछले 9 महीनों में पहलवानों ने न तो कोचिंग की और न ही सही से खेल खेला.”

दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “यह पहलवान अपने आप को अदालत और संसद से ऊपर समझने लगे हैं. इनके प्रदर्शन के पीछे दीपेंद्र हुड्डा, भूपेंद्र हुड्डा के साथ-साथ कुछ बिजनेसमैन का हाथ है. जो कुछ मैंने भारत की कुश्ती के लिए किया है, उसके लिए मेरा नाम भारत की कुश्ती के लिए इतिहास में लिखा जाएगा. मैंने तो पहले भी कहा है कि अगर मेरे ऊपर आरोप साबित हो गए तो मैं फांसी पर चढ़ने के लिए भी तैयार हूं.”

ये भी पढ़ें:  राजस्थान में भी होगा BJP का MP मॉडल? इन दिग्गजों पर लगा सकती है दांव, जयपुर में अमित शाह और जेपी नड्डा की बैठक जारी

#Brij #Bhushan #Sharan #Singh #Slams #Bhupinder #Singh #Hooda #Deepender #Singh #Hooda #Indian #Wrestling #History

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button