मनोरंजन

Ranveer Singh Will Comeback With Sanjay Leela Bhansali Baiju Bawra After Padmaavat And Bajirao Mastani Watch Full Report


Ranveer Singh Come Back In SLB Next Movie: बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों रणवीर सिंह का वो जादू नहीं चल पा रहा है. फैंस को उनकी एक बड़ी हिट का काफी दिनों से इंतजार है. इसी बीच इस बात की खबर आई है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत जल्द संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म (Upcoming Movie) में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह काफी दिनों से एक ब्लॉकबस्टर की तलाश में हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा के एक बहुत ही करीबी ने इस बात की जानकारी दी है, कि रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी ‘बैजू बावरा’ में नजर आएंगे. रणवीर सिंह संजय के साथ पहले भी ‘पद्मावत’ के साथ कई सुपरहिट मूवीज में काम कर चुके हैं.

हर बार हिट रही जोड़ी

रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की जोड़ी कई बार साथ आ चुकी है. ये शानदार जोड़ी जितनी बार भी साथ आई है, उतनी बार फिल्मी पर्दे पर धमाल  मचा चुकी है. अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ये जोड़ी ‘बैजू बावरा’ में मिलकर कैसा धमाल मचाएगा. रणवीर सिहं और संजय लीला भंसाली के तमाम चाहने वाले इस खबर से काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

आदित्य चोपड़ा के साथ रिलेशन पर

इसके अलावा आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के करीबी ने ये भी कहा, ‘कौन कहता है कि यशराज बैनर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम नहीं करना चाहता है. आदित्य चोपड़ा आज भी रणवीर से बहुत प्यार करते हैं. इसके साथ उस करीबी ने ये भी कहा कि आज भी रणवीर सिंह आदित्य चोपड़ा से कंसल्ट कर कोई भी फिल्म साइन करते हैं. जैसे राजेश खन्ना ने लगातार कई फ्लॉप के बाद यश चोपड़ा (Yash Chopra) की ‘दाग’ के साथ बड़ी वापसी की थी. इसी तरह रणवीर सिहं भी ‘बैजू बावरा’ से जबरदस्त कमबैक करेंगे.’ रिपोर्ट के मुताबिक ‘बैजू बावरा’ में रणवीर के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आएंगी.

‘क्वीन’ के लिए कंगना रनौत को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे डायरेक्टर, यहां मौजूद है अवॉड विनिंग फिल्म

#Ranveer #Singh #Comeback #Sanjay #Leela #Bhansali #Baiju #Bawra #Padmaavat #Bajirao #Mastani #Watch #Full #Report

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button