मनोरंजन

Boycott Bollywood Trend पर परेश रावल की दो टूक, इंडस्ट्री को दी नसीहत, कहा- ‘कोई भी बॉलीवुड को…’


नई दिल्ली. परेश रावल (Paresh Rawal) बॉलीवुड के दमदार सितारों में से एक हैं. कॉमेडी हो या फिर निगेटिव किरदार, सिल्वर स्क्रीन पर उनकी एक्टिंग देख हर कोई चौंक जाता है. अब वह नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसमें वह विजय राज के पिता के रोल में दिखेंगे. इसमें लीड किरदार में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे नजर आएंगे. इन दिनों फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन चल रहा है. इस बीच परेश रावल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर खुलकर बात की है.

परेश रावल का मानना है कि सोशल मीडिया पर चलने वाले ऐसे ट्रेंड से बॉलीवुड को कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसके साथ उनका मानना है कि इंडस्ट्री के लोगों एकजुट रहना चाहिए ताकि ऐसी चीजों का सामना किया जा सके. bollywoodlife के साथ इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रेंड्स को मैं ज्यादा भाव नहीं देता हूं. बॉलीवुड को कोई हिला नहीं सकता है, लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि इंडस्ट्री के लोगों में और भी ज्यादा एकता होनी चाहिए ताकि ऐसी समस्याओं का बेहतर ढंग से सामना करने में मदद मिले.

अब स्क्रिप्ट और किरदार मायने रखता है
इसके अलावा परेश रावल ने बताया कि अब वह किन तरह की फिल्मों का चयन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कि, ‘मैं कई फिल्में सिर्फ और सिर्फ पैसों के लिए की हैं, लेकिन अब मैं इससे पूरी तरह बाहर आ चुका हूं. अब मेरे लिए स्क्रिप्ट और किरदार मायने रखता है और साथ ही मैं ये भी देखता हूं कि डायरेक्टर और को-एक्टर कौन है? एक अच्छी टीम हमेशा आपसे बेहतर परफॉर्मेंस बाहर लाती है. अब मेरी कोशिश अलग-अलग किरदारों वाली फिल्में करने की है. यही मेरा असली मकसद है.’

इस दिन रिलीज होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘ओएमजी 2’ को परेश रावल ने को-प्रोड्यूस किया था. इसके पिछले पार्ट में परेश रावल लीड रोल में नजर आए थे. अब परेश रावल की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा परेश रावल ‘हेरा फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood films, Entertainment news., Paresh rawal

#Boycott #Bollywood #Trend #पर #परश #रवल #क #द #टक #इडसटर #क #द #नसहत #कह #कई #भ #बलवड #क..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button