भारत

Boy Faints In Bihar When He Finds Himself Alone In A Room With 500 Girls


Bihar News: बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया, जहां पर एक छात्र को जब यह पता चला कि वह 500 लड़कियों से भरे हाल में अकेला है तो वह बेहोश हो गया. 

बिहार शरीफ के अल्लामा इकबाल कॉलेज का छात्र मणिशंकर ब्रिलियंट स्कूल में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने गया था. वहां पर जैसे ही उसको यह पता चला कि वह 500 लड़कियों से भरे कमरे में अकेला लड़का है तो वह घबराहट से बेहोश हो गया. 

क्या बोले छात्र के परिजन?
मणिशंकर की मौसी ने बताया कि घबराहट की वजह से वह बेहोश हो गया था, उसे बुखार आ गया और उसे अस्पताल ले जाया गया. समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि जब वह परीक्षा केंद्र गया तब उसने देखा कि कमरा लड़कियों से भरा हुआ है, जिससे वह घबरा गया और उसको बुखार आ गया. छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर फिलहाल उसकी हालत स्थिर है.

बिहार में कल से शुरू हुईं बोर्ड परीक्षाएं
बिहार में बुधवार 1 फरवरी 2023  से हायर सेकेंडरी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो गईं. राज्य में इसके लिए 1464 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. इस बार इंटर की परीक्षा में कुल 13 लाख 18 हजार 227 विद्यार्थी शामिल हो रहे हैं. इनमें 6 लाख 36 हजार 432 लड़कियां और 6 लाख 81 हजार 795 लड़के शामिल हैं. परीक्षा का आयोजन बिहार विद्यालय परीक्षा समिति कर रही है.

बिहार में नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए बिहार सरकार ने कई इंतजाम किए हैं. कुछ परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा शुरू होने से पहले बवाल भी हुआ, इसमें प्रशासन और छात्रों के बीच मामूली झड़प भी हुई, लेकिन सुरक्षाबलों ने मामले को शांत कर दिया.

सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, आज भी सामान्य से कम रहेगा न्यूनतम तापमान, IMD ने जारी किया घने कोहरे का अलर्ट


#Boy #Faints #Bihar #Finds #Room #Girls

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button