भारत

Bollywood Singer Benny Dayal Hit By Drone In Vellore Institute Of Technology VIT Chennai Video Goes Viral

[ad_1]

Bollywood Singer Benny Dayal Drone Hit Viral Video: बॉलीवुड गायक बेनी दयाल (Benny Dayal) शुक्रवार (3 मार्च) को तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई स्थित वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT Chennai) में अपने लाइव शो के दौरान उड़ते हुए ड्रोन (Drone) से चोटिल और जख्मी हो गए थे. इवेंट को कवर कर रहा एक ड्रोन अचानक स्टेज पर गाना गा रहे बेनी दयाल से टकरा गया था. इससे उनके सिर के पिछले हिस्से और दो अंगुलियों में चोट आई थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज कर रहे हैं. 

क्या वीडियो में?

आकाश नाम के एक यूजर ने बेनी दयाल के साथ हुए इस हादसे का वीडियो ट्वीट किया है. 45 सेकेंड के इस वीडियो में बेनी दयाल बॉलीवुड फिल्म ‘हमसे है मुकाबला’ के एआर रहमान, नोएल जेम्स और शंकर महादेवन के गाए गाने ‘उर्वशी-उर्वशी’ पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रात का वक्त है. मंच पर काफी चमक-दमक है. कुछ अपने मोबाइल फोन से भी उनका वीडियो बनाने में मगन दिखते हैं. बेनी दयाल झूमते हुए और स्टेज का पूरा इस्तेमाल करते हुए अपनी धुन में मगन हैं और गाते जा रहे हैं. उनके आस-पास ड्रोन उड़ता हुआ दिखाई देता है.

पीछे आकर यूं लगा ड्रोन

इसी दौरान मंच से रंग-बिरंगा गुबार उठता है, जो कि इसकी भव्यता के लिए लगाया गया था. अचानक ड्रोन उड़ता हुआ और चक्कर काटता हुआ पीछे से आता है और बेनी के सिर से जा टकराता है. यह घटना कितनी पीड़ादायक रही, इसका अंदाजा इस बात से लगता है कि ड्रोन के टकराते ही बेनी को दोनों हाथों से सिर पकड़कर तुरंत बैठना पड़ा. वीडियो में बेनी कुछ सेकेंड तक उसी हालत में दिख रहे हैं और कुछ लोग तुरंत मंच पर आकर उन्हें घेर लेते हैं. बेनी की अंगुलियों में भी चोट लगी, इसलिए लोगों के घेरे के बीच से वो हाथ झटकते हुए दिखते हैं.

यहां देखें वीडियो

बेनी ने बाद में एक वीडियो जारी कर अपनी हालत के बारे में बताया और बाकी कलाकारों को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान सतर्क रहने की सलाह भी दी है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे देखा जा सकता है. बेनी दयाल ने अपने शुभचिंतकों को दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया है और कहा है कि वह बहुत जल्द इससे उबर जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Watch: सांसद महुआ मोइत्रा पर भी चढ़ा WPL का खुमार! क्रिकेट पिच पर लगाए जोरदार शॉट


#Bollywood #Singer #Benny #Dayal #Hit #Drone #Vellore #Institute #Technology #VIT #Chennai #Video #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button