मनोरंजन

bollywood actor director satish kaushik passed away । बॉलीवड डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन, अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी


satish kaushik- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
सतीश कौशिक

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशक का निधन हो गया है। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है। अनुपम खेर ने लिखा है कि 45 साल की दोस्ती पर आज अचानक पूर्णविराम लग गया है। सतीश कौशिक ने 67 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। इससे पहले सतीश कौशिक कोरोना काल में कोविड संक्रमित भी हुए थे।

बता दें कि सतीश कौशिक ने 7 मार्च को कुछ तस्वीरों भी पोस्ट की थीं जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में वह मशहूर गीतकार जावेद अख्तर, फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी, फिल्म अभिनेता अली फजल और फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ नजर आ रहे हैं।

satish kaushik

Image Source : FACEBOOK

होली पार्टी में जावेद अख्तर और महिमा चौधरी के साथ सतीश कौशिक।

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम


बता दें कि 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में जन्मे सतीश कौशिक ने 1983 में आई ‘मासूम’ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने करीब 100 फिल्मों में काम किया। 1993 में ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से कौशिक ने फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा और करीब एक दर्जन फिल्मों का डायरेक्शन किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#bollywood #actor #director #satish #kaushik #passed #बलवड #डयरकटर #सतश #कशक #क #नधन #अनपम #खर #न #टवट #कर #द #जनकर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button