भारत

BJP MLA Rivaba Jadeja Mayor Binaben Kothari And MP Poonamben Maadam Verbal Spat In Gujarat Jamnagar


Gujarat: गुजरात के जामगनर से गुरुवार (17 अगस्त) को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां हो रहे एक कार्यक्रम के दौरान जामनगर नार्थ से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा की मेयर बीनाबेन कोठारी और सांसद पूनमबेन माडम पर गुस्सा हो गईं. 

एक वीडियो सामने आया है. इसमें किक्रेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा की सांसद पूनमबेन माडम से तू-तू मैं-मैं हो रही है. इस दौरान मेयर बीनाबेन कोठारी बीच बचाव में आईं तो रिवाबा जडेजा उन पर भी गुस्सा हो गई. जडेजा ने कहा कि माडम के कारण ही ये सब शुरू हुआ है. 

रिवाबा जडेजा ने क्या कहा?
रिवाबा जडेजा ने कहा, ” सांसद पूनमबेन माडम ने ताना मारते हुए उन्हें चप्पल उतारने को लेकर ओवर स्मार्ट कहा. मैं इस दौरान वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहीं थी. माडम ने कहा कि ऐसे प्रोग्राम में तो प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी चप्पल नहीं उतारते हैं. ” 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे ये अच्छा नहीं लगा तो मैंने अपने आत्मसम्मान के लिए बोला. रिवाबा जडेजा 2019 में बीजेपी में शामिल हुई थी. वहीं पूनमबेन माडम जामनगर से 2014 से सांसद हैं. 

क्या मामला है?
नवभारत टाइम्स के मुताबिक, जामनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम ‘मेरी माटी, मेरा देश’ के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें सैनिकों को श्रद्धांदलि देने कौ दौरान ये पूरा हंगामा हुआ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें दिख रहा है कि कैसे तीनों महिलाओं के बीच यह सब पुलिस की मौजदूगी में ये सब हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-  Defamation Case: गुजरात HC से सीएम केजरीवाल और संजय सिंह को नहीं मिली राहत, मानहानि से जुड़ा है मामला


#BJP #MLA #Rivaba #Jadeja #Mayor #Binaben #Kothari #Poonamben #Maadam #Verbal #Spat #Gujarat #Jamnagar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button