भारत

BJP Leader Shehzad Poonawalla Slams Congress For Shashi Tharoor’s Tweet On Pervez Musharraf Death | Pervez Musharraf Death: परवेज मुशर्रफ के निधन पर शशि थरूर के ट्वीट पर बवाल, बीजेपी बोली

[ad_1]

Shashi Tharoor On Pervez Musharraf: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का रविवार (5 फरवरी) को एक लाइलाज बीमारी से वर्षों तक जूझने के बाद दुबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 79 वर्ष के थे. उनके निधन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है. जिसमें थरूर ने मुशर्रफ को एक वक्त का शांति दूत कहकर संबोधित किया. इस ट्वीट के बाद बीजेपी (BJP) कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. 

कांग्रेस सासंद शशि थरूर के ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता ने शशि थरूर और कांग्रेस को पाकिस्तान का हितैषी बताया है. उन्होंने ट्वीट किया कि, “परवेज मुशर्रफ- करगिल का मुख्य सूत्रधार, तानाशाह, जघन्य अपराधों का आरोपी- जिन्होंने तालिबान और ओसामा को “भाई” और “नायक” माना. जिन्होंने अपने ही मृत सैनिकों के शवों को वापस लेने से इनकार कर दिया. कांग्रेस की ओर से उनका स्वागत किया जा रहा है. आश्चर्य हो रहा है? फिर, कांग्रेस की पाक परस्ती.” 

“कांग्रेस ने पाकिस्तान की भाषा को दोहराया”

पूनावाला ने आगे कहा कि, “एक जमाने में मुशर्रफ ने राहुल गांधी की सज्जन व्यक्ति के तौर पर तारीफ की थी, शायद इसलिए मुशर्रफ कांग्रेस को प्रिय है? 370 से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट पर संदेह करने वाली कांग्रेस ने पाकिस्तान की भाषा को दोहराया और मुशर्रफ की जय की, लेकिन हमारे अपने प्रमुख को “सड़क का गुंडा” कहा. ये कांग्रेस है.” 

शशि थरूर ने ट्वीट में क्या कहा?

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के निधन पर रविवार को शोक जताते हुए कहा कि कभी भारत के कट्टर दुश्मन रहे मुशर्रफ 2002 से 2007 के बीच शांति के लिए असली ताकत बन गए थे. थरूर ने ट्वीट किया कि, “पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का एक दुर्लभ बीमारी के कारण निधन हो गया. कभी भारत के कट्टर शत्रु रहे, वह 2002-2007 के बीच शांति के लिए असली ताकत बन गए थे.” 

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा आगे कहा कि, “मैंने संयुक्त राष्ट्र में उन दिनों उनसे हर साल मुलाकात की थी और उन्हें चतुर व अपने कूटनीतिक विचारों में स्पष्ट पाया था. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें.” 

ये भी पढ़ें- 

Pervez Musharraf Death: भारत के खिलाफ तीन युद्ध लड़े मुशर्रफ, करगिल पर कब्जा नहीं कर पाए तो PM नवाज शरीफ को दिया दोष

#BJP #Leader #Shehzad #Poonawalla #Slams #Congress #Shashi #Tharoors #Tweet #Pervez #Musharraf #Death #Pervez #Musharraf #Death #परवज #मशररफ #क #नधन #पर #शश #थरर #क #टवट #पर #बवल #बजप #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button