भारत

Karnataka Assembly Election 2023 CM Basavaraj Bommai Car Checked By Election Officials Video Goes Viral


Basavaraj Bommai Car Checked: कर्नाटक में चुनाव अधिकारियों ने शुक्रवार (31 मार्च) को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की कार को रोककर उसकी जांच की. सीएम बोम्मई उस समय बेंगलुरु ग्रामीण जिले के एक मंदिर जा रहे थे. राज्य में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं और अभी आदर्श आचार संहिता लागू है. अधिकारियों की ओर से कार की जांच करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सूत्रों के अनुसार, बोम्मई एक निजी कार से घाटी सुब्रमण्य मंदिर जा रहे थे और उन्होंने बुधवार (29 मार्च) को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के दिन ही अपनी सरकारी कार लौटा दी थी. उन्होंने बताया कि उनकी कार को होसाहुद्या चौकी पर रोक कर तलाशी ली गई. सूत्रों ने कहा कि गाड़ी में कुछ भी आपत्तिजनक चीज नहीं मिली और अधिकारियों ने उन्हें आगे जाने की अनुमति दे दी.

CM बोम्मई की कार की जांच का वीडियो

बसवराज बोम्मई का सत्ता में वापसी करने का दावा

सीएम बसवराज बोम्मई ने बुधवार को चुनाव की तारीख सामने आने के बाद कहा था कि सत्तारूढ़ बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी. उन्होंने कहा था कि पिछले साढ़े तीन महीनों में राज्य के लगभग सभी निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा किया है. सीएम बोम्मई ने कहा था, ”मुझे पूरा विश्वास है कि हमें पूर्ण और स्पष्ट बहुमत मिलेगा और बीजेपी 2023 में फिर सरकार बनाएगी.”

मुख्यमंत्री ने कहा था कि बीजेपी ने डिजिटल तकनीक और पार्टी के शीर्ष नेताओं की ओर से प्रचार किए जाने समेत लोगों तक पहुंचने के लिए विभिन्न माध्यमों का इस्तेमाल किया है. चुनाव के संभावित उम्मीदवारों के बारे में एक सवाल के जवाब में बोम्मई ने कहा था, ‘‘हमारे पास पहले से ही (जीतने की क्षमता रखने वाले उम्मीदवारों के बारे में) सर्वेक्षण रिपोर्ट हैं. इसके साथ ही जिला स्तर और तालुक स्तर पर लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की राय ली जाएगी. इसे राज्य स्तर पर समेकित किया जाएगा और मंजूरी के लिए संसदीय बोर्ड के पास भेजा जाएगा.’’

यह भी पढ़ें- Karnataka Election 2023: येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र किस सीट से लड़ेंगे चुनाव? सीएम बोम्मई ने कही ये बात


#Karnataka #Assembly #Election #Basavaraj #Bommai #Car #Checked #Election #Officials #Video #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button