भारत

Bhiwani Double Murder Asaduddin Owaisi Claim Accused Monu Has Photo With Amit Shah


Bhiwani Double Murder: राजस्थान के दो युवकों को अगवा कर हरियाणा के भिवानी में कार समेत जलाने के मामले में सियासत गरमा गई है. हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा की सरकार पर आरोप लगाते हुए आरोपियों में एक के अमित शाह से कनेक्शन का जिक्र किया. ओवैसी ने कहा कि जिन पांच लोगों का नाम एफआईआर में आया है, उसमें एस एक व्यक्ति फोटो में अमित शाह के साथ खड़ा है.

ओवैसी ने हरियाणा सरकार पर आरोपियों के संरक्षण का आरोप लगाया. एआईएमआईएम नेता ने कहा कि एक पूरा ग्रुप  है, जो गोरक्षा के नाम पर लोगों को डराता है. इन्होंने इन दोनों (जुनैद और नसीर) को इतना मारा कि मर गए. औवैसी ने कहा कि ये बहुत जरूरी है कि हरियाणा और केंद्र की सरकार इनसे नाता तोड़े.

बीजेपी दे रही संरक्षण
ओवैसी ने कहा कि आरोपियों में एक मोनू नाम का है. ये हरियाणा की बीजेपी की सरकार का चहेता है. उसको हरियाणा की बीजेपी की सरकार अपना पूरा प्रोटेक्शन देती है. वो जहां भी जाता है पुलिस उसके पीछे आ जाती है. इसके पहले उसने वारिस नाम के एक आदमी को पकड़ा और उसको मारा पीटा. फेसबुक पर उसका लाइव चलाया और जब उसकी मौत हो गई तो फेसबुक से वीडियो हटा दिया.

राजस्थान सरकार पर भी निशाना
हैदराबाद सांसद ने राजस्थान की गहलोत सरकार को भी निशाने पर लिया और कहा कि राजस्थान सरकार ने बहुत ढिलाई से काम किया. राजस्थान में सही समय पर काम किया गया होता तो उनकी जान बच जाती. ओवैसी ने कहा कि ऐसे लोगों को रोकना बहुत जरूरी है जो गोरक्षा के नाम पर उन लोगों को टारगेट कर रहे हैं. ये देश बंदूक से गोली नहीं, कानून से चलेगा. उन लोगों की वीडियो भी है. 

क्या था मामला?
कथित तौर पर राजस्थान के घाटमीका गांव के रहने वाले दो युवकों, 25 वर्षीय नसीर और 35 साल के जुनैद उर्फ जूना, का बुधवार (15 फरवरी) को अपहरण कर लिया गया था. गुरुवार (16 फरवरी) सुबह हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू कस्बे के गांव बारवास के पास एक जली हुई कार में दो नरकंकाल मिले.

इन नरकंकालों को नसीर और जुनैद का बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों नरकंकालों को कब्जे में लेकर डीएनए सैंपल के लिए भेजा है. आरोप है कि गोरक्षकों के दल ने इन दोनों की हत्या की थी. आरोप है कि इन दोनों को मारपीट के बाद जिंदा जला दिया गया था. 

यह भी पढ़ें

करीब 6 दशक बाद ठाकरे परिवार के हाथ से छिन गई शिवसेना, पहले भी कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दलों में हुई दो फाड़

#Bhiwani #Double #Murder #Asaduddin #Owaisi #Claim #Accused #Monu #Photo #Amit #Shah

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button