बिज़नेस

Smartphone Discount On Mobile Phone Of OnePlus IPhone Apple Samsung Xiaomi Vivo Oppo Utility News


Smartphone discount: ब्रांडेड मोबाइल फोन पर समर सेल का सीजन चल रहा है. इस समर सेल के सीजन में कई मोबाइल कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए सस्ते दामों पर अच्छी डील लेकर आ रही हैं. इन डील के माध्यम से ब्रांडेड कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाना चाहती हैं. वहीं, देखा जाए तो लोगों के लिए भी मोबाइल फोन खरीदने का यह सुनहरा अवसर है, जिसका लाभ इस समर सेल के दौरान उठाया जा सकता है.

बेस्ट ऑफर

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर समर सेल चल रही है. इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स तक पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर में सैमसंग से लेकर एप्पल तक के कई स्मार्टफोन भी शामिल हैं. इस समय 5G फोन वर्तमान में काफी बढ़िया कीमतों पर ऑनलाइन माध्यम में उपलब्ध हैं. इन ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से मोबाइल फोन कंपनियां कम रेट पर बेस्ट ऑफर अपने ग्राहकों को दे रही हैं.

iPhone 13 की कीमत घटी

अगर आप आई-फोन 13 को खरीदने की सोच रहें हैं तो ये समय इसे खरीदाने का बेस्ट टाइम है. दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिससे आप कई हजार रुपये की बचत iPhone 13 पर कर सकते हैं. IPhone 13 के 128GB वेरिएंट की कीमत वैसे 69,900 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर फिलहाल ये फोन 57,999 रुपये की कीमत पर दिया जा रहा है. इसके अतरिक्त मोबाइल फोन पर 26,250 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही 10% का डिस्काउंट SBI के क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर किया जा रहा है. यदि आप इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आप सस्ते में iPhone 13 खरीद सकते हैं.

सैमसंग के फोन पर भी अच्छा डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को पिछले साल 49,999 रुपये की कीमत पर कंपनी ने लॉन्च किया था. अब फोन को फ्लिपकार्ट पर 31,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. वहीं कुछ बैंक कार्ड से फोन की खरीदी करने पर 10 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है. लो-लाइट फोटोग्राफी के मामले में इस फोन का कैमरा 30,000 रुपये की कीमत की रेंज में आने वाले कुछ फोन की तुलना में थोड़ा बेहतर है.

क्यों हुई गिरावट

2023 की पहली तिमाही के दौरान स्मार्टफोन की बिक्री में 16 से 20 फीसदी की गिरावट आई है, जिसके कारण मोबाइल फोन कंपनियां इस दौर में भी अपनी सेल को कायम रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं. यह वो दौर है, जब मिड रेंड स्मार्टफोन की बिक्री सुस्त पड़ी हुई है. ऐसे में सभी टॉप ब्रांडेड मोबाइल फोन कंपनियां जिनमें OnePlus, Xiaomi, Samsung, Apple, Vivo समेत कई बड़ी कंपनियों का नाम शामिल है, अपनी सेल को उठाने के लिए लगातार ऑफर जारी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:

बजट और मिड रेंज वाले Samsung के दो स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती, सेल में तो इतनी हो गई कीमत

#Smartphone #Discount #Mobile #Phone #OnePlus #IPhone #Apple #Samsung #Xiaomi #Vivo #Oppo #Utility #News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button