मनोरंजन

Besharam rang गाने में नहीं हुआ भगवा रंग की बिकनी में कोई बदलाव, देखिए फैंस का ट्विटर रिएक्शन


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Besharam rang

फिल्म ‘पठान’ आज रिलीज हो गई। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बता दें ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही चर्चा का विषय बन हुई है। इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ ने खूब सुर्खियां बटोरी है। कई हिदूं संगठनों, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर आपत्ति जताई थी। वही आज फिल्म के दौरान जब गाना बजा तो फैंस का रिएक्शन देखने लायक था। 

KL Rahul को दामाद नहीं बेटा मानते हैं सुनील शेट्टी, शेयर किया पोस्ट, Athiya shetty ने किया रिएक्ट

बता दें ट्विटर में कई वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें फैंस इस गाने के बजते ही खुशी से नाचते नजर आ रहे हैं। वही एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा अब बेचेरे भक्त 2 दिन तक खाना नहीं खाएंगे। सीन कट नहीं हुआ बोलकर। एक ने कहा दर्शक बेशरम रंग के दीवाने हो रहे हैं। एक ने कहा मैं तो शॉक तब हुआ जब बेशरम रंग सॉन्ग में ऑरेंज रंग चेंज नहीं हुआ। बता दें रिलीज होने से पहले ही इस गाने ने काफी सुर्खियां बटोर ली थी। बता दें फिल्म ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 60-70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पठान ने एडवांस बुकिंग में ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Pathaan Box Office Collection Day 1 Prediction: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले ही दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस!

फिल्म ‘पठान’ दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगू वर्जन में स्क्रीन की कुल संख्या 8000 स्क्रीन है। घरेलू – 5,500 स्क्रीन, अंतर्राष्ट्रीय – 2,500 स्क्रीन। बता दें इस फिल्म में दीपिका पादुकोण स्पेशल एजेंट का किरदार निभा रही हैं जो शाहरुख खान के साथ मिलकर देश की रक्षा कर रही हैं। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#Besharam #rang #गन #म #नह #हआ #भगव #रग #क #बकन #म #कई #बदलव #दखए #फस #क #टवटर #रएकशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button