दुनिया

BBC Presenter Oops Movement Video During News Reading Camera Movement

[ad_1]

BBC Presenter Oops Movement: सोशल मीडिया पर आए दिन न्यूज चैनल से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कभी-कभी न्यूज चैनल के एंकर्स ऊप्स मोमोंट के शिकार हो जाते है. दुनिया में बदलती टेक्नोलॉजी के साथ-साथ न्यूज चैनलों ने खुद को अपडेट किया है. न्यूज चैनल के स्टूडियो में अब ऑटोमैटिक कैमरे होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको अनेकों बार सोशल मीडिया पर देखा जा चुका है. इस वायरल वीडियो में ऑटोमैटिक कैमरा एंकर का पीछा करता नजर आ रहा है. कैमरे को चलता देखते ही एंकर कैमरे के पीछे-पीछे चलती है.

टेक्नोलॉजी और ऑटोमेशन ने हमारे जीवन को सरल बना दिया है. लेकिन कभी-कभी टेक्नोलॉजी की तरक्की ही हमारे लिए परेशानी की वजह बन जाती है. ऐसी ही टेक्निकल खराबी की वजह से यह घटना कैमरे में कैद हो गई. स्टूडियो में अचानक कैमरे के चलने से एंकर हैरान हो जाते हैं. इस के बाद जब तक एंकर अपनी सीट पर नहीं बैठ जाती कैमरा चलता रहता है. जबकि आप वीडियो में देख सकते हैं एंकर अपनी कुर्सी पर नहीं बल्कि दूसरी जगह से खड़ी होकर खबर पढ़ रही होती है.

स्टूडियो में कैमरा अचानक एंकर के पीछे चलने लगता है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को बीबीसी की एंकर विक्टोरिया वैलेंटाइन ने इस गफ का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. यह घटना तब हुई जब विक्टोरिया वैलेंटाइन लाइव ऑन-एयर ब्रेकफास्ट शो की होस्ट कर रही थी. अचानक कैमरे में कुछ गड़बड़ी आ जाने के बाद लाइव कैमरा विक्टोरिया के पीछे-पीछे घूमने लगा था और मुख्य डेस्क पर जा रहा था. जहां पर एक खाली कुर्सी रखी हुई थी.

ये भी पढ़ें-

India Pakistan Relation: फ्रांस और जर्मनी में कभी थी कट्टर दुश्मनी- अब ऐसे हुई गहरी दोस्ती, क्या भारत और पाकिस्तान के संबंध भी सुधरेंगे?

 


#BBC #Presenter #Oops #Movement #Video #News #Reading #Camera #Movement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button