मनोरंजन

BARC TRP Report Week 5: ‘अनुपमा’ ने काटा बवाल, ‘इमली’ की चटनी बनाकर इस नए शो ने मारी टॉप 5 में एंट्री


BARC TRP Report Week 5- India TV Hindi

Image Source : X
BARC TRP Report Week 5

BARC TRP Report Week 5: Anupama creates ruckus the new show Jhanak enters the top 5 by defeating Imlie

टीवी शोज के मेकर्स और दर्शकों के लिए गुरुवार का दिन खास होता है। क्योंकि इस दिन बार्क इंडिया टीआरपी लिस्ट जारी करता है। जिसमें यह साफ हो जाता है कि किस शो को दर्शकों का कितना प्यार हासिल हुआ है। एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और बार्क ने साल 2024 के 5वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस बार भी रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ ने पहले नंबर पर जगह बनाई है। आइए देखते हैं बाकियों का क्या हाल हुआ है…

अनुपमा

​रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ ने 2.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन के साथ नंबर 1 जगह बनाए रखी है। शो में होने वाले लगातार बदलाव और नई एंट्री दर्शकों को बांधे हुए हैं।  

गुम है किसी के प्यार में 

​’गुम है किसी के प्यार में’ दोबारा नंबर एक की पोजिशन पर आने के लिए लगातार कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन कई ट्विस्ट और टर्न्स के बाद भी यह नंबर 2 पर है। शो को इस सप्ताह 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

 
बिग बॉस 17

‘बिग बॉस 17’ के फिनाले एपिसोड ने दर्शकों का खूब प्यार हासिल किया है। यह शो अब खत्म हो चुका है। लेकिन अंतिम एपिसोड को  2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन के साथ नंबर 3 पर पोजिशन मिली है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

लीप के बाद अब टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फिर  से लोगों को बांधने की कोशिश में लगा हुआ है। शो को इस सप्ताह 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं। इसके साथ ही यह नंबर 4 पर नजर आ रहा है। 

झनक 

टीवी शो ‘झनक’ हाल ही में शुरू हुआ है, इसने लोगों का खूब प्यार पाया है, इसलिए शो टॉप 5 में एंट्री मार चुका है। शो को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल हुए हैं। 

इमली 

‘इमली’ इस सप्ताह 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन के साथ नंबर 6 पर दिखाई दिया। कहा जा रहा है कि शो में जल्द ही अगस्त्य की मौत होने वाली है। जिसके बाद इमली की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी।

पंड्या स्टोर 

टीवी शो ‘पंड्या स्टोर’ का नया सीजन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शो को इस सप्ताह 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल हुए हैं। शो की कहानी इन दिनों काफी मसालेदार चल रही है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को इस हफ्ते नंबर 9 पर जगह मिली है। शो ने  1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन पाए हैं। हाल ही में इस शो ने 4000 एपिसोड पूरे कर लिये हैं। पूरी टीम ने मिलकर इसका जश्न मनाया है।

बातें कुछ अनकही सी

राजन शाही के शो ‘बातें कुछ अनकही सी’ को 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।  जिसके साथ इस लिस्ट में यह उनका तीसरा शो बन गया है। इसकी कहानी भी लोगों का दिल जीत रही है। 

इसे भी पढ़ें- 

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कभी रहते थे झुग्गी बस्ती में, अपने बचपन को याद करके हुए इमोशनल

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण कैसे बनीं स्क्वाड्रन लीडर ‘मिन्नी’, बीटीएस वीडियो में दिखा रोमांचक सफर

यामी गौतम और आदित्य धर के घर गूंजने वाली है किलकारी, एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखकर लोग देने लगे बधाइयां


#BARC #TRP #Report #Week #अनपम #न #कट #बवल #इमल #क #चटन #बनकर #इस #नए #श #न #मर #टप #म #एटर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button