भारत

Ayodhya Ram Mandir Inauguration Giriraj Singh And Kiren Rijiju Replies On AIUDF Chief Badruddin Ajmal Statement


BJP Target Badruddin Ajmal: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) प्रमुख  बदरुद्दीन अजमल प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान मुसलमानों को यात्रा करने से बचने वाले बयान को लेकर बीजेपी के निशाने पर हैं. अजमल के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया है. उन्होंने कहा कि अजमल जब भी बोलते हैं, जहर ही उगलते हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा, “बदरुद्दीन अजमल जैसे लोग समाज में द्वेष, भ्रम पैदा करते हैं और हिंदू-मुस्लिम के नाम पर समाज को विभाजित करते हैं. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए इकबाल अंसारी को निमंत्रण मिला है और वह जाएंगे भी, लेकिन बदरुद्दीन जब भी बोलते हैं तो जहर उगलते हैं.”

‘सबको करना चाहिए भगवान राम का स्वागत’
वहीं, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने अजमल के बयान की आलोचना की है. उन्होंने रविवार (7 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए कहा, “सभी धर्मों के लोगों को 22 जनवरी को दीया जलाकर भगवान राम का स्वागत करना चाहिए, क्योंकि भगवान राम भारत के प्रतीक हैं, न के किसी एक धर्म के.” उन्होंने कहा अजमल ने बहुत गलत बात की है. बीजेपी मुसलमान का दुश्मन कैसे हो गई. ऐसे समय में जब मंदिर बन रहा है, किसी को भड़काने की बात करना ठीक नहीं है.

बदरुद्दीन अजमल मुसलमानों से की यात्रा न करने की अपील
बता दें कि शनिवार (6 जनवरी) को बारपेटा में एक बैठक को संबोधित करते हुए AIUDF के नेता बदरुद्दीन अजमल ने मुसलमानों को इस महीने अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान यात्रा करने से बचने को कहा था.  

धुबरी के सांसद ने कहा, “22 जनवरी को राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति स्थापित की जाएगी और इस दौरान लाखों लोग कारों, ट्रेनों, बसों, स्पेशल ट्रेनों, और फ्लाइट से वहां जाएंगे. बीजेपी की बड़ी योजनाएं हैं. इसलिए मैं अपने मुसलमान भाइयों से आग्रह करता हूं कि वे 20 से 26  जनवरी तक यात्रा न करें.”

यह भी पढ़ें- मंत्री के पीएम मोदी पर विवादित बयान से मालदीव ने किया किनारा, कहा- ‘ये निजी बयान, हमारा लेना-देना नहीं’

#Ayodhya #Ram #Mandir #Inauguration #Giriraj #Singh #Kiren #Rijiju #Replies #AIUDF #Chief #Badruddin #Ajmal #Statement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button