मनोरंजन

Avatar The Way of Water release on ott platform 28 march disney plus hotstar in hindi and englishAvatar The Way of Water: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’, इस प्लेटफॉर्म पर देंगी दस्तक

[ad_1]

Avatar The Way of Water release on ott platform 28 march disney plus hotstar in hindi and english - India TV Hindi

Image Source : AVATAR: THE WAY OF WATER
Avatar: The Way of Water

Avatar- The Way of Water: अब आपका इंतजार खत्म साल 2009 में आई जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ ने पूरी दुनिया में धूम मचाई दी थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ पूरे 13 साल बाद रिलीज हुआ है। इस फिल्म का लोगों ने 13 साल इंतजार किया है, जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ को जो लोगों सिनेमा हॉल में नहीं देख पाए है, उनके लिए खुशखबरी है। फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ अब जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को है। 

खत्म हुआ इंतजार –

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है, जिसके लिए फैंस को अब ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा भी कई ग्लोबल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी इसी दिन फिल्म दस्तक देने के लिए तैयार है। बता दें कि यह साइंस फिक्शन फिल्म 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

इस दिन होगी रिलीज –
सोशल माीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी शेयर की गई है। दर्शक अब इस फिल्म को घर बैठे देख सकेंगे, जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 28 मार्च 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करेंगे मगर, पेंच यह है कि इस फिल्म को फिलहाल खरीदकर ही देखा जा सकता है। फिलहाल इसकी डायरेक्ट स्ट्रीमिंग नहीं हो रही है।

फिल्म की खासियत –
बता दें कि जेम्स कैमरून की इस फिल्म में समुद्र के भीतर की दुनिया बहुत खूबसूरती से दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म का वीएफएक्स पर किया गया काम लोगों को बेहद पंसद आया है, इस बार पहले पार्ट से भी बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिला है। इसी के साथ ये बात भी साफ हो गई है कि इंडियन्स दर्शकों मूवी के डिजिटल शो के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म ने पूरे 2.28 बिलियन जबरदस्त कारोबार कर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है। 

ये भी पढ़ें-

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किए सुबूत, देखें उड़ जाएंगे होश

TRP Week 2023: ‘अनुपमा’ ने इन सीरियल की बजाई बैंड, टॉप शोज का हुआ बुरा हाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: होली पर सई-विराट के बीच हुआ तमाशा, पाखी ने भवानी को इस बात के लिए किया अपमानित

 

 


#Avatar #Water #release #ott #platform #march #disney #hotstar #hindi #englishAvatar #Water #ओटट #पर #इस #दन #रलज #हग #अवतर #द #व #ऑफ #वटर #इस #पलटफरम #पर #दग #दसतक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button