बिज़नेस

Ashneer Grover Luxury House Like Haveli Private Lift Gold Plated Coasters Dining Table Worth 10 Crore Rupees

[ad_1]

Ashneer Grover Luxury House: भारतपे के पूर्व को-फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज ने हाल ही में अपने साउथ दिल्ली में एक घर की सैर कराई है. इस वीडियो में अशनीर ग्रोवर के साथ उनकी पत्नी माधुरी जैन भी मौजूद थीं. उन्होने बताया कि कैसे इस घर को पाने में उन्हें कितना संर्घष करना पड़ा है. अशनीर ग्रोवर ने अपने घर को कई खूबसूरत तरीके से सजाया है. आइए जानते हैं अशनीर ग्रोवर के इस घर में क्या—क्या खास चीजें और कितनी महंगी हैं. 

10 करोड़ रुपये का सिर्फ एक खाने का टेबल

शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज कितनी लग्जरी लाइफ जीते हैं, जिसका अंदाजा आप सिर्फ एक टेबल से लगा सकते हैं. इनके घर पर खाने को टेबल 10 करोड़ रुपये का है. ये टेबल हाथी के दांत के बने हुए हैं. अशनीर ग्रोवर बताते हैं कि कैसे उन्हें इस टेबल को लाने के लिए समस्याओं का सामना करना पड़ा है. इनके घर पर 100 से 150 शराब की बोतलें भी रखी हुई हैं. 

सोने के परत वाले कोस्टर

अशनीर ग्रोवर के घर पर सोने की परत वाले कोस्टर हैं, जो उनके घर की शान बढ़ा रहे हैं. ब्रूट इंडिया को दिए अपने एक इंटव्यू में अशनीर ग्रोवर के घर की लग्जरी चीजें दिखीं, जिसमें एक बड़ा कोरिडोर, एक शानदार किचन, बच्चों के लिए रूम, कई देशों से लाई गई मैंगनेट आदि चीजें थीं. इस घर में अशनीर ग्रोवर की एक मुर्ति भी है, जो शार्क टैंक के सीजन वन के समाप्त होने पर दी गई थी. 

लग्जरी कारों का कलेक्शन 

अशनीर ग्रोवर के पास कई लग्जरी कारों का कलेक्शन है. अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन इन कारों का इस्तेमाल कुछ दिनों के अंतराल पर करते हैं. वहीं माधुरी जैन ने अपने पसंदीदा कार की ओर भी इशारा करके जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनकी फेवरेट मेबैक है, जबकि अशनीर की फेमस ग्रीन पोर्श गाड़ी है. 

paisa reels

बता दें कि अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक सीजन वन के दौरान जज थे, लेकिन वे दूसरे सीजन में नजर नहीं आए. हाल ही में उनकी एक बुक दोगलापन रीलीज हुई है. 

यह भी पढ़ें

Union Budget 2023: बजट से जनता की ये हैं 5 सबसे बड़ी मांगें, होम लोन से लेकर टैक्स स्लैब पर मोदी सरकार दे सकती है राहत

#Ashneer #Grover #Luxury #House #Haveli #Private #Lift #Gold #Plated #Coasters #Dining #Table #Worth #Crore #Rupees

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button