बिज़नेस

Ashneer Grover Comments On Delhi IGI As It Required 30 Minutes To Enter Airport Know Details


Ashneer Grover comments on Delhi IGI: भारत पे के फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया सीजन वन के जज रहे अशनीर ग्रोवर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. हाल ही में अशनीर ग्रोवर ने दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट को लेकर काफी तल्ख टिप्पणी की है. अशनीर ने ट्विटर पर बताया कि एयरपोर्ट में केवल जाने के लिए उन्हें 30 मिनट का समय लगा. इसके साथ ही अशनीर ने सोशल मीडिया पर इस परेशानी को दूर करने के लिए कुछ सुझाव भी दिए हैं. आइए जानते हैं कि इस मामले पर उन्होंने क्या कहा है-

अशनीर ग्रोवर ने कही यह बात

अपने ट्विटर हैंडल से इस मामले पर जानकारी देते हुए अशनीर ग्रोवर में कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 में जाना बहुत मुश्किल है. 30 मिनट केवल एयरपोर्ट में जाने के लिए एक पागलपन है. सुझाव के तौर पर मैं यह कहना चाहता हूं कि एक अलग गेट इंटरनेशनल और बिजनेस क्लास में जाने वाले लोगों के लिए बनाया जाए. इसके साथ ही कुल तीन लोगों को बोर्डिंग पास और आईडी चेक करने के लिए लगाया गया है. इन सभी को हटाओ.

paisa reels

इसके साथ ही अशनीर ने यह भी कहा कि अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन जाने के लिए लोग बड़ी संख्या में पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट आते हैं. यह दिल्ली के बजाय पंजाब एयरपोर्ट बन गया है. ऐसे में जल्द से जल्द चंडीगढ़ एयरपोर्ट से ही इन देशों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की जाए, जिससे दिल्ली में भीड़ कम हो.

IGI अथॉरिटी ने दिया यह जवाब-

अशनीर ग्रोवर की इस प्रतिक्रिया पर दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जवाब देते हुए लिखा कि हम अशनीर ग्रोवर के सुझाव के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. दिल्ली एयरपोर्ट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने जवाब देते हुए लिखा कि हम इस तरह के अनुभव अपने ट्रैवलर्स को नहीं देना चाहते हैं. बिजनेस क्लास पैसेंजर्स के लिए अलग से काउंटर मौजूद है. वहीं DigiYatra App फिलहाल केवल घरेलू यात्रियों के लिए ही मौजूद है. ऐसे में हम आपके सुझावों पर विचार करने की कोशिश करेंगे. 

ये भी पढ़ें-

Gold Silver Price: वायदा बाजार में आज सोने और चांदी के भाव में दर्ज की जा रही गिरावट, जानें अलग-अलग शहरों के नये रेट


#Ashneer #Grover #Comments #Delhi #IGI #Required #Minutes #Enter #Airport #Details

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button