मनोरंजन

Article 370 Trailer: कश्मीर से जुड़े मुद्दों का उठाती है ‘आर्टिकल 370’, ट्रेलर में दिखा यामी गौतम का दमदार लुक

[ad_1]

नई दिल्ली. यामी गौतम काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में उनकी इस मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में यामी गौतम भारत को लेकर जज्बा देख आप उनके फैन हो जाएंगे. ट्रेलर में वह भारत देश के लिए पाकिस्तान से लड़ती नजर आ रही हैं.

सामने आया ट्रेलर आपका दिल जीत सकता है. यामी के फैंस की तो यकीनन ये ट्रेलर देखने के बाद एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी. यामी गौतम की देश के ज्वलंत मुद्दे पर आधारित ये फिल्म इसी साल 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म से धाक जमाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम अब आर्टिकल 370 में भी अपने दमदार अवतार से फैंस को हैरान करने वाली हैं.

दिल जीत लेगा ‘एनिमल’ की भाभी 2 का ये अवतार, फैंस बोले-‘तृप्ति डिमरी है या…’ फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजर

सामने आया ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर
यामी गौतम की इस फिल्म की कहानी कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर बेस्ड है. बुधवार को मेकर्स ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि 8 फरवरी यानी आज वह इस फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी करने वाले हैं. अब फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तय समय के मुताबिक ही ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. जियो स्टूजियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसे शेयर किया है.

क्या है ट्रेलर में खास
2 मिनट 43 सेकंड के आर्टिकल 370 के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उससे पहले आंतकवाद की वजह से घाटी में कैसी स्थिति बनी हुई थी. इस अंजाम तक पहुंचने में भारतीय सेना और खुफिया एंजेसी के अफसरों को कितनी जद्दोजहद करनी पड़ी ये भी ट्रेलर में दिखाया गया है. ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिलना भी शुरू हो गया है.

बता दें कि यामी गौतम की मोस्ट अवेटेड आर्टिकल 370 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में यामी के अलावा एक्ट्रेस प्रियामणि भी अहम भूमिका में हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Yami gautam

#Article #Trailer #कशमर #स #जड #मदद #क #उठत #ह #आरटकल #टरलर #म #दख #यम #गतम #क #दमदर #लक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button