मनोरंजन

Anupamaa Upcoming twist anupamaa will bash pakhi and romil dimpi will become thief after ba will make her Maid | Anupamaa खाने की टेबल पर बजाएगी पाखी-रोमिल की बैंड, बा बनाएंगी डिंपी को घर की नौकरानी त


Anupamaa- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
अनुपमा।

‘अनुपमा’ सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अधिक पाखी के सामने ऐसा मायाजाल फेंकेगा कि वो उसमें बुरी तरह फंस जाएगी। वहीं खाने की टेबल पर हाई वोलटेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं शाह हाउश में बा डिंपी का दिमाग ठीक करने के लिए उससे घर का काम कराएंगी। 

पाखी करेगी अनुपमा से बहस

आने वाले एपिसोड में कई ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं। खाने की टेबल से ड्रामा शुरू होगा। अधिक, पाखी का बहुत ध्यान रखकर सभी की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश करेगा। वो खाने की टेबल पर पाखी से बहुत प्यार भरी बातें करेगा, जिसे देखकर अनुपमा-अनुज हैरान रह जाएंगे। वहीं रोमिल बार-बार अधिक और पाखी का मजाक बनाएगा। इसी बीच पाखी काम से छुट्टी मांगेगी और कहेगी कि उसकी जगह अधिक काम संभाल सकता है और वो उससे बेहतर है। इस पर रिएक्ट करते हुए अनुपमा पाखी के फटकार लगाएगी और कहेगी कि वो ऐसा नहीं कर सकती। अधिक ये काम नहीं कर सकता। वो पाखी को समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन पाखी उल्टा उस पर ही बरस पड़ेगी। इसी बीच अधिक खाने की टेबल से उठकर चला जाएगा, जिसके पीछे-पीछे पाखी भी चल पड़ेगी। 

रोमिल को फटकार लगाएगी अनुपमा
इस ड्रामे के बाद रोमिल भी खाने की टेबल से उठेगा। इसी बीच उसकी जेब से सिग्रेट का डब्बा गिर जाएगा। अनुपमा देख लेगी। इसके बाद खाने की टेबल पर ही अनुपमा रोमिल को भी फटकार लगाएगी। अनुपमा रोमिल को समझाएगी कि सिग्रेट पीना गलत है। रोमिल उसकी बातें नजर अंदाज करता रहेगा। वो उसे कहेगी कि अगर उसे नशा करना है तो अपनी स्किल्स का करे। दिखावा भी अपनी अच्छी आदतों का करे। वो रोमिल को गिटार सीखने की सलाह देगी। रोमिल इन बातों पर न हां बोलेगा है और न ही न। इसी बीच अनुपमा के फोन पर किंजल का मैसेज आएगा। वो उसे शाह हाउस आने के लिए कहेगी।

डिंपी को सबक सिखाएंगी बा
वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में साफ-सफाई चल रही होगी। इस दौरान शाह हाउस में हल्के-फुल्के पल देखने को मिलेंगे। बा और बापूजी की चोटी-मोटी नोकझोक होगी। इसके बाद आप देखेंगे कि आधे घर की सफाई करने के बाद बा डिंपी को झाड़ू-पोछा थमा देंगी और नौकरानी की तरह उसे सफाई करने के लिए कहेंगी। डिंपी समर के लिए नाश्ता नहीं बनाएगी, जिसके बाद बा समर को नाश्ता कराएंगी, जिसे देखकर डिंपी का मूड और खराब हो जाएगा। बा, डिंपी को बताएंगी कि कैसे पोछा लगाया जाता है। इसके ठीक बाद किंजल रसोई में जाएगी और देखेगी कि कुछ खाने को नहीं है। ऐसे में वो बा के रखे खाने में से चोरी कर के खाना खाती नजर आएगी। उसे ऐसा करते बा देख लेंगी। 

डिंपी की होगी हालत टाइट
इसे आगे प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह हाउस पहुंचेगी। इसी बीच डिंपी के घर में लाइट चली जाएगी, जिस पर वो नीचे आकर पूछेगी कि लाइट जाने की वजह क्या है। इसके जवाब में बा उसे बताएंगी कि बिजली का बिल नहीं दिया है। इस पर वो बिल पे करने के लिए कहेगी, लेकिन अनुपमा उसे हड़का देगी और कहेगी कि बंटवारे के बाद बिल भी अलग-अलग ही देना है। डिंपी की हालत खराब होती नजर आएगी। वहीं दूसरी ओर पाखी, अनुपमा से बात करेगी। वो कहेगी कि अनुपमा ने भी वनराज को माफ कर दिया था तो ऐसे में वो क्यों अधिक को माफ नहीं कर सकती। इस पर अनुपमा उसे सही वजह समझाएगी। 

ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया को मिला वो भिखारी जिसको किया था मोबाइल दिलाने का प्रॉमिस, फिर जो हुआ, देखकर नहीं रुकेगी हंसी!

राखी सावंत का हाई लेवल ड्रामा नहीं हो रहा खत्म, शर्लिन चोपड़ा से लेकर पति आदिल को बताया धोखेबाज!


#Anupamaa #Upcoming #twist #anupamaa #bash #pakhi #romil #dimpi #thief #Maid #Anupamaa #खन #क #टबल #पर #बजएग #पखरमल #क #बड #ब #बनएग #डप #क #घर #क #नकरन #त

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button