मनोरंजन

Anupamaa spoiler update: काव्या के सिर मंडरा रहा बड़ा खतरा, माया के रैकेट का होगी शिकार?


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Anupamaa

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहा था। वहीं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बता दें इस समय शो की कहानी छोटी अनु और माया में चल रही है। वही आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया इवेंट मैनेजर है जहां वह खुद को एक बड़ी सफल व्यवसायी महिला के रूप में चित्रित करती है। वह खुद को बड़ी सफल व्यवसायी महिला दिखा कर अलग जादू चलाना चाहती है और छोटी अनु को अनुपमा से हमेशा के लिए दूर करना चाहती है। 

Swara Bhasker को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

वहीं काव्या माया के मास्टर प्लान से अनजान है। काव्या को समझ भी नहीं है कि माया क्या करनामा करने वाली है। वही इस बता का बरखा को शक है। इसके अलावा माया का दावा है कि वह अनुकुश और बरखा के साथ-साथ कपाड़िया परिवार के पूरे इतिहास को जानती है, जिससे वे और भी चिंतित हो जाते हैं। असल में माया को अंकुश बरखा और अनुपमा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, जहां उसने उन पर पैनी नजर रखकर सिर्फ दो दिनों में छोटी-छोटी जानकारियां इकट्ठी कर ली हैं।

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज के साथ शाहिद कपूर ने की खूब मस्ती, देखिए तस्वीरें

इसके अलावा माया के सभी कार्यक्रम निजी होते हैं और ऐसा लगता है कि वह मॉडलों को चुनती है और उन्हें विदेश भेजती है। क्या माया वास्तव में एक कार्यक्रम योजनाकार है या उसका कुछ गलत व्यवसाय चल रहा है जहां वह अपने मॉडलों को विदेश भेजती है और फिर वे लापता रह जाते हैं? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या काव्या इस रैकेट का शिकार होती है? आने वाले एपिसोड में देखते है क्या होता है।अनुपमा अपनी बेटी को लेकर काफी परेशान है। बता दे अनुपमा छोटी का ऐसी हालात देखकर अनुपमा भावनाओं में बह गई है और अपनी बेटी से वादा की है कि माया भी उनके साथ इसी घर में रहेगी, लेकिन मन ही मन अनुपमा माया को छोटी अनु सी दूर करने का प्लान बना रही है।  

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#Anupamaa #spoiler #update #कवय #क #सर #मडर #रह #बड #खतर #मय #क #रकट #क #हग #शकर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button