मनोरंजन

Anupamaa Spoiler alert adhik will slap pakhi in front of anupamaa ba will throw kavya out of house | अनुपमा के सामने अधिक मारेगा पाखी को तमाचा, काव्या को घर से निकालेगी बा!


Anupamaa- India TV Hindi

Image Source : DESIGN PHOTO
अनुपमा।

‘अनुपमा’ सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर डिंपी और समर की लड़ाई होगी। वहीं अधिक-पाखी के खराब रिश्ते का खुलासा होगा। वहीं काव्या की नजायज औलाद का पर्दाफाश होते होते रह जाएगा।

वनराज को आएगा अजीब ख्याल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि घरवालों को डिंपी की फिक्र होगी। किंजल उसे समझाएगी कि वो समर को परिवार से दूर न करे और खाना खा ले। वहीं दूसरी ओर काव्या सोनोग्राफी के लिए अकेले जाने लगेगी। तभी बा, वनराज से साथ जानें के लिए कहेंगी। वो साथ जाने से मना कर देगा। इसी बीच वो ख्यालों में खो जाएगा। वो सोचेगा कि उसने परिवार को सारा सच बता दिया और इसके बाद बा काव्या को घर से बाहर निकाल रहीं। अनुपमा भी ये देखती रह जाएगी और बा को रोक नहीं पाएगी। अचानक से वनराज इस ख्याल से बाहर आएगा और कहेगा कि वो ऑफिस के काम की वजह से काव्या के साथ नहीं जा रहा। ये कहकर काव्या अकेले ही चली जाएगी। वहीं वनराज सोचेगा कि वो सच बताना चाहता है, लेकिन बता नहीं सकता है। 

अनुज-अनुपमा करेंगे रोमांस
वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अनुपमा और अनुज रोमांस करते नजर आएंगे। अनुपमा की साड़ी अनुज ठीक करेगा। वहीं अनुपमा को अनुज धन्यवाद कहेगा और बोलेगा कि वो रोमिल अच्छे से हैंडल कर रही है। दोनों ये बात खत्म कर के पाखी को लेने जाएंगे। वहीं पाखी ऑफिस के लिए तैयार होगी और इसी बीच अपने और अधिक के रिश्ते को सुधारने के बारे में सोचेगी। अनुज, अनुपमा को पाखी को प्रोजेक्ट देने की वजह बताएगा। इसी बीच अधिक, पाखी के पास जाएगा। पाखी अधिक को समझाएगी। इसी बीच वो पाखी को रसीद के एक चांटा मारेगा और उस पर गुस्सा करेगा। अधिक उसे खूब सुनाएगा। वो पाखी पर आरोप लगाएगा कि उसने अनुज के उसके खिलाफ कान भरे हैं। रोते हुए पाखी उससे अपने दिल की बात कहेगी। 

अनुपमा के सामने पाखी को पड़ेगा थप्पड़
इसी बीच अनुपमा पाखी के कमरे की ओर जा ही रही होगी कि तभी उसके पास छोटी आ जाएगी। वहीं अधिक और पाखी की लड़ाई बढ़ती जाएगी। पाखी के सामने अधिक अनुपमा को बेइज्जत करेगा, जिस पर वो उसे चुप रहने के लिए कहेगी। अधिक और पाखी की लड़ाई इस कदर बढ़ेगी कि पाखी अधिक को खूब सुनाएगी। वो अधिक से कहेगी कि वो अनुज से माफी मांगे। दोनों की लड़ाई खिड़की से रोमिल देख लेगा। इसी बीच अनुपमा सामने खड़ी नजर आएगी। वो उसे आवाज देगा और कहेगी कि पाखी बहुत टेंशन में है। वो ऐसे जानबूझ कर करेगा ताकी पाखी का राज खुल जाए। पाखी और अधिक की लड़ाई शांत होने का नाम नहीं लेगी। वो पाखी को एक तमाचा रसीद के मारेगा तभी वहां पर अनुपमा आ जाएगी और सब देख लेगी। 

पाखी के नहीं समझ आएगी अनुपमा की बात
वहीं आप प्रीकेप में देखेंगे कि अनुपमा को पता चल जाएगा कि अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया। अनुपमा पाखी को समझाएगी, जिस पर पाखी कहेगी कि वो पति-पत्नी के बीच ऐसी बातें होती रहती हैं। अनुपमा पाखी को समझाएगी कि उसे ये झेलना नहीं चाहिए, लेकिन पाखी कहेगी कि वो अपनी जिंदगी के बिखरे मोतियों को समेट रही है। वो अनुपमा को चुप कराएगी और कहेगी कि अनुपमा उसे रिश्तों का ज्ञान न दे और वो अधिक को कभी नहीं छोड़ेगी। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने किया बड़ा ऐलान! ‘गदर 3’ को लेकर कही ऐसी बात, खुशी से झूम उठेंगे आप

KBC 15: इस 1 करोड़ रुपये के सवाल पर कंटेस्टेंट के फूले हाथ-पैर! क्या आप दे पाएंगे सही जवाब


#Anupamaa #Spoiler #alert #adhik #slap #pakhi #front #anupamaa #throw #kavya #house #अनपम #क #समन #अधक #मरग #पख #क #तमच #कवय #क #घर #स #नकलग #ब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button