मनोरंजन

Anupamaa: अनुज ही करेंगे अनुपमा का पत्ता साफ? लकवा से पीड़ित होने के बाद तोषू ने पहली बार अपनी बेटी को लिया गोद

[ad_1]

twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह से कहती है कि वह यहां अपने बेटे तोषू के लिए आई है लेकिन इस पते का आधार कार्ड नहीं बनवाना है। वह कहती है कि तोषू को उसकी जरूरत है, यहां तक कि उसकी बेटी छोटी अनु को भी उसकी जरूरत है। अनुपमा के लिए दुनिया में सबसे अहम उनके पति अनुज हैं। वह लीला को याद दिलाती है कि जब भी वह अपनी मायका/माँ के घर जाने के लिए अनुरोध करती थी, तो लीला कहती थी कि पति का घर उसका असली घर है। वनराज कहते हैं कि वे समझते हैं और आने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं।

Mirzapur के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फंक्शन के दौरान हुआ था सीने में तेज दर्द

वही राखी ने भगवान को धन्यवाद दिया कि अनुपमा यहां है। अनुज ने अनुपमा को यहां आने की अनुमति दी होगी, लेकिन उसे यह पसंद नहीं आया होगा। अनुज अनुपमा के नोट की खोज करता है। उसे हसमुख का फोन आता है जो कहता है कि उसे नहीं पता कि क्या कहना है, बेटे को माफी मांगने से ज्यादा आसान है उसे आशीर्वाद देना। अनुज उसे ऐसा नहीं कहने के लिए कहता है। हसमुख का कहना है कि अनुपमा यहां नहीं आना चाहती, लेकिन उसकी जिम्मेदारी उसे यहां लाई है। यहां तक कि अनुज भी उसे नहीं भेजना चाहता। अनुज इमोशनल हो जाता है और कॉल काट देता है। अनुपमा अनुज को एक सेल्फी भेजती है और एक परिवार के साथ नाचते हुए तोषू को खुश करती है। समर कहता है कि मम्मी की मौजूदगी ने तोषू को खुश कर दिया वरना वह बीमार महसूस करा रहे थे।

Rakhi Sawant ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, जानिए फिर क्यों फूट फूटकर रोई एक्ट्रेस

अनुज नाश्ते के लिए आता है और देखता है कि माया छोटी अनु को नाश्ता खिला रही है। माया अनुज पर मुस्कुराती है। अनुपमा कहती हैं कि हर कोई तोषू के साथ एक सकारात्मक ऊर्जा साझा करेगा और नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकालने के लिए घर की सेटिंग बदल देगा। पूरा परिवार फर्नीचर की स्थिति बदलता है और परिवार को व्यस्त रखता है। हसमुख उसकी प्रशंसा करता है। तोषू परी को पकड़ने के लिए हाथ उठाया। अनुपमा परी को अपने हाथ में देने की कोशिश करती है, लेकिन हाथ नीचे गिर जाता है। परिवार उसे प्रोत्साहित करता है। अनुपमा तोषू के कंधे पर दुपट्टे के साथ एक बेबी कैरियर बनाती है और तोषू को परी को दे देती है। माया छोटी अनु का स्कूल बैग तैयार करती है और उसे जल्दी करने के लिए कहती है। बरखा उसके पास जाती है। माया बरखा की नकल करती है और कहती है कि वह अपनी बेटी के लिए इस घर में आई थी। अनुज की अच्छी किताबों में शामिल हो गई और हमेशा के लिए यहां रह गई। वह सौभाग्य से या दुर्भाग्य से वह लोगों के दिमाग को पढ़ सकती है। बरखा जवाब देती है कि सौभाग्य से या दुर्भाग्य से वह लोगों को पढ़ सकती है और कहती है कि माया न केवल अपनी बेटी बल्कि सब कुछ वापस चाहती है और हमेशा के लिए यहां रहेगी। माया कहती है कि बरखा जो सोच सकती है वह सोच सकती है, वह जानती है कि वह क्या कर रही है, वह अपनी बेटी को प्रभावित करने की पूरी कोशिश कर रही है। बरखा सोचती है कि यह महिला सोच से ज्यादा चतुर है, पता नहीं अनुपमा उसका सामना कैसे करेगी। अनुपमा अनुज को कॉल करती है और पूछती है कि वह और छोटी अनु कैसी हैं। वह ठीक कहता है और कहता है कि वह कॉल काट देगा क्योंकि वह व्यस्त होगी। अनुपमा कहती है कि वह व्यस्त नहीं है। वह कहता है कि वह हालांकि मैं व्यस्त हूं। वह पूछती है कि क्या वह उसके लिए व्यस्त हो गया। अनुज कहता है कि मैं नहीं तुम व्यस्त हो गई हो अनुपमा उदास हो जाती है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#Anupamaa #अनज #ह #करग #अनपम #क #पतत #सफ #लकव #स #पडत #हन #क #बद #तष #न #पहल #बर #अपन #बट #क #लय #गद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button