मनोरंजन

Anuj breaks 26 years of love for Anupamaa in a jiffy will he settle down with Maya now | Anupamaa के लिए 26 साल की मोहब्बत को पल में तोड़ बैठा अनुज, कपाड़िया मैंशन छोड़ने का किया फैसला


Anupamaa 23 March 2023- India TV Hindi

Image Source : HOTSTAR
Anupamaa 23 March 2023

Anupamaa 23 March 2023 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ लगातार ढ़ाई साल से टीआरपी लिस्ट पर नंबर 1 की पोजिशन पर बना हुआ है। टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ अपनी कहानी में लगातार नए बदलाव और ट्विस्ट के कारण सोशल मीडिया से लेकर घर-घर तक छाया हुआ है। लेकिन अब इस कहानी का सबसे दर्दनाक ट्विस्ट सामने आने वाला है। आज मंगलवार, 23 मार्च के एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे #MaAn के फैंस बरदाश्त नहीं कर पाएंगे। क्योंकि बेटी के गम में अपना आपा खो जाने के बाद अब अनुज, अनुपमा से रिश्ता तोड़ने वाला है।   

अनुपमा की कोशिशों पर अनुज की बेरुखी 

अब तक हमने शो में देखा कि होली पार्टी में अनुज ने अनुपमा के साथ बदतमीजी की। लेकिन यह बात यहीं खत्म नहीं हुई, कपाड़िया हाउस में आते ही अनुपमा फिर अनुज को नार्मल करने की कोशिश करती है। वह अनुज से कहती है कि वो अपने मन की भड़ास निकाल दे। ऐसे में अनुज कहता है कि जब भी वह अनुपमा को देखता है, उसे अपनी बेटी जाते हुए दिखाई देती है। वह अपनी बेटी के जाने से टूट गया है, जबकि अनुपमा अपने बच्चों के साथ होली में हंस रही थी। यह सुनकर अनुपमा दंग रह जाती है।  

झूठे दिलासों पर फिर गुस्साया अनुज 

अनुपमा एक बार फिर अनुज को दिलासा देने की कोशिश करेगी वह अनुज से कहेगी कि वो लोग पॉजिटिव सोचें तो छोटी अनु से मिल सकते हैं। हो सकता है भविष्य में वह हमेशा के लिए वापस आ जाए। अनुपमा कहती है कि हमें जिंदगी की ब्राइट साइड देखनी चाहिए। ऐसे में अनुज फिर से बौखला जाता है और गुस्से में कहता है कि वह दर्द के साथ जिंदगी गुजार सकता है, लेकिन झूठे वादों या उम्मीदों के साथ नहीं।

अनुज ने तोड़ दिया अनुपमा से नाता 

इसके बाद फिर से अनुज अपनी बेटी के जाने का सारा ठीकरा अनुपमा के सिर फोड़ता है। वह कहता है कि ना तो उसने अनु को रोका ना ही रोकने दिया। इसके बाद अनुज कहता है कि अब उसका  कपाड़िया हाउस में दम घुटता है। ये सुनकर अनुपमा पूछती है कि क्या उनके रिश्ते से भी? तब अनुज कहता है कि उनके रिश्ते में अब कुछ नहीं बचा। अनुज के दिल में अब सिर्फ दर्द बचा है, सिर्फ खालीपन, जो कोई नहीं भर सकता, अनुपमा भी नहीं। इसके बाद वह साफ करता है कि उनका रिश्ता अब बस नाम का रह गया है, इसलिए वह शादी भी तोड़ने जा रहा है। ये सुनकर जहां अनुपमा बेसुध होती है वहीं देविका, धीरज, अंकुश, बरखा और डिंपल दंग रह जाते हैं। 

देविका ने फिर निभाया दोस्ती का फर्ज 

इसके बाद हम देखेंगे कि एक बार फिर देविका दोस्त होने का फर्ज निभाएगी और अनुज को खूब खरी-खोटी सुनाएगी। वह बताएगी कि अनुपमा ने छोटी अनु के लिए क्या-क्या किया। वह यह भी याद दिलाएगी कि अनुपमा वही है जो गलत होने पर अपनी बेटी पाखी को घर से निकाल देती है, लेकिन छोटी अनु अपनी मर्जी से गई है तो अनुज उसे ब्लैम करना बंद करे। वहीं अंकुश और बरखा भी अनुज को समझाएंगे। लेकिन अनुज इसके बाद ऐसी बात कहता है कि सब चुप हो जाते हैं। वह कहता है कि उसने जो भी कहा उसका मतलब है, वह मीन करता है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने की शाहरुख खान की तारीफ, बौखलाए सीनेटर ने बताया एक्ट्रेस को मैंटल

अनुज जाएगा घर छोड़कर 

आगामी एपिसोड की क्लिप में हम देखेंगे अनुज बैग पैक कर रहा है और अनुपमा उसे रोकने की कोशिश कर रही है। वह अनुज को अपने प्यार भरे दिन याद दिलाएगी। लेकिन अनुज पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तो अब देखना यह होगा कि क्या अनुज अब छोटी अनु से मिलने माया के पास जाएगा? क्या वह अब माया को अपनी पत्नी बनाएगा? 

कपिल देव अब घूमेंगे दुनिया, नए शो ‘Driving with the Legends’ से करने वाले हैं धमाका


#Anuj #breaks #years #love #Anupamaa #jiffy #settle #Maya #Anupamaa #क #लए #सल #क #महबबत #क #पल #म #तड #बठ #अनज #कपडय #मशन #छडन #क #कय #फसल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button