मनोरंजन

Ankita lokhande on screen granddaughter karishma sharma turns bangladeshi migrant photos goes viral know reality

[ad_1]

नई दिल्ली– टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) तो आपको याद ही होगा. इस सीरियल के हर किरदार ने ऑडियंस के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी थी. ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार अदा कर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने तो इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ही ली है. साथ ही इस सीरियल में अंकिता की नातिन का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) ने भी खूब लोकप्रियता हासिल की थी. ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

करिश्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. दरअसल, इस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में करिश्मा प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. साथ ही ये एक्ट्रेस काफी तकलीफ और बुरी हालत में नजर आ रही हैं. इस फोटो के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो गए हैं. बता दें, करिश्मा की ये फोटो एक फिल्म के सेट की है. इस फिल्म में करिश्मा बंगलादेशी महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Tags: Ankita Lokhande


#Ankita #lokhande #screen #granddaughter #karishma #sharma #turns #bangladeshi #migrant #photos #viral #reality

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button