मनोरंजन

Anil kapoor grandson vayu 6 month birthday sonam shares cute photo with special message


मुंबई. सोनम कपूर ​(Sonam Kapoor) बीते कुछ दिनों से बेटे ‘वायु’ (Vayu) के साथ बिजी हैं. आज यानी 20 फरवरी को ‘वायु’ छह महीने का हो गया है. ऐसे में सोनम ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरे मैसेज के साथ बेटे वायु की झलक दिखाई है. फोटो के साथ सोनम ने बहुत सारा प्यार लुटाया है और बेटे को सबसे बड़ा आशीर्वाद बताया है.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 को शादी की थी. इसके बाद बीते साल 20 अगस्त को उनके घर बेटे वायु ने जन्म लिया था. बेटे जन्म के बाद से एक्ट्रेस काफी खुश रहती हैं और अक्सर उस से जुड़ी फोटोज शेयर कर खुशी जाहिर करती रहती हैं. अब बेटे के छह महीने पूरे होने पर सोनम ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमे वायु उनकी गोद में बैठा नजर आ रहा है.

sonam kapoor, sonam kapoor son vayu, sonam kapoor son phot, sonam kapoor son birth date, sonam kapoor son latest photo, anand ahuja, sonam kapoor marriage date,

(pc:instagram@sonamkapoor)

बताया दुनिया का सबसे अच्छा काम
सोनम ने येलो लाइनिंग आउटफिट पहना हुआ है और उनकी गोद में वायु बैठा दिख रहा है. सोनम और वायु का यह फोटो ऊपर से लिया गया है, जिसमें दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. फोटो में वायु बॉल से खेलता दिख रहा है. इस फोटो के साथ सोनम ने लिखा, ‘वायु 6 महीने का हो गया. यह दुनिया का सबसे अच्छा काम है. मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा आशीर्वाद. मैं तुम से बहुत प्यार करती हूं. मैं और तुम्हारे पापा इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकते थे.’ सोनम ने वायु का एक वीडियो भी शेयर​ किया है. इसमें वायु व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने हुए पेट के बल लेटा हुआ है. उसके आस-पास बहुत से टॉयज ​​दिख रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Sonam kapoor


#Anil #kapoor #grandson #vayu #month #birthday #sonam #shares #cute #photo #special #message

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button